trendingNow12345854
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'शादियां नर्क में और तलाक स्वर्ग...' नताशा-हार्दिक हुए अलग, डायरेक्टर ने डाल दी ऐसी पोस्ट; देखते ही देखती हो गई वायरल

Natasa-Hardik Split: कुछ दिन पहले ही नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट कर अपने फैंस का दिल तोड़ दिया था. इसी बीच एक बड़े फिल्म डायरेक्टर ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. 

Ram Gopal Varma Post On Marriages and Divorces
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 21, 2024, 12:54 PM IST

Ram Gopal Varma Post On Marriages and Divorces: पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनीं नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की जोड़ी ने हाल ही में एक दूसरे से अलग होने की अनाउंसमेंट कर अपने फैंस का दिल तोड़ दिया था. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग होने की पोस्ट शेयर की, जिसके कमेंट सेक्शन को बंद रखा गया था. जहां इस खबर से हार्दिक के फैंस को झटका लगा. वहीं, तनाशा को खूब ट्रोल किया जा रहा है. 

इसी बीच अब एक हिंदी सिनेमा के एक बड़े फिल्म डायरेक्टर ने एक ऐसा पोस्ट किया है, जो जो देखते ही देखते वायरल हो गया. जी हां, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के अलग होने की अनाउंसमेंट के तुरंत बाद शादी और तलाक के बारे में बेहद अजीब सा पोस्ट किया है, जो यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. राम गोपाल वर्मा ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर ये पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हुआ राम गोपाल वर्मा का क्रिप्टिक पोस्ट

'रंगीला' फिल्म निर्देशक ने लिखा, 'शादियां नर्क में तय होती हैं और तलाक स्वर्ग में तय होते हैं'. इसके बाद उन्होंने कहा, 'मुझे हैरानी है कि क्या आजकल की शादी असल में उतनी ही लंबी चलती है, जितने दिन माता-पिता शादी करते हैं'. राम गोपाल वर्मा ने कहा, 'बुढ़ापे में देखभाल के लिए शादी करने की तुलना में सैलरी वाली नर्स एक बेहतर ऑप्शन है. नर्स इसे सैलरी वाली नौकरी के तौर पर करेगी जबकि पत्नी बूढ़े आदमी को हमेशा के लिए दोषी महसूस कराएगी'.

'ये वाइल्डकार्ड पर आए, हमारी गलती है...' अदनान शेख पर खूब बरसे अनिल कपूर; निकाल दी सारी हेकड़ी बाहर

राम गोपाल वर्मा ने एक के बाद एक किए कई ट्वीट

उन्होंने आगे कहा, 'प्यार अंधा होता है और शादी आंखें खोलने वाली चीज है'. निर्देशक ने ये भी कहा, 'शादी तभी सफल हो सकती है जब आपके पास एक ही इंसान से बार-बार प्यार करने की असाधारण क्षमता हो'. उन्होंने अपनी ट्वीट की सीरीज को खत्म करते हुए आखिर में लिखा, 'आजकल तलाक की दरों को बढ़ते देखते हुए, सबसे बड़े बेवकूफ वे गरीब माता-पिता हैं जो शादी के लिए बहुत ज्यादा पैसे खर्च करते हैं'. बता दें, डायरेक्टर के इस पोस्ट पर काफी सारे यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

Read More
{}{}