Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Natasa Stankovic के 'दोस्त' ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल को घर उजाड़ने के आरोप पर दिया जवाब

Natasa Stankovic Friend: सेपरेशन की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक का नाम जिस शख्स के साथ जोड़ा जा रहा है. उसने अब अपने चुप्पी तोड़ दी है और ट्रोल को घर उजाड़ने के आरोप पर जवाब दिया है. 

नताशा स्टेनकोविक और अलेक्जेेंडर एलेक्स
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 04, 2024, 07:23 AM IST

Alexander Alex Illic Reply To Trolls: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने सेपरेशन की अफवाहों पर चुप्पी साधी हुई है. अफवाहों पर हार्दिक (Hardik Pandya)-नताशा के रिएक्ट नहीं करने की वजह से सोशल मीडिया पर हर दिन तरह-तरह की कयासबाजी हो रही हैं. इन्हीं सब के बीच नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) का जिस शख्स के साथ नाम जुड़ रहा था, उसने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. जी हां...अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ने हाल में नताशा-हार्दिक का घर उजाड़ने के आरोपों पर रिएक्ट किया है और ट्रोल को जवाब भी दिया है. 

नताशा के दोस्त का ट्रोल्स को जवाब

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Friend) के दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के सोशल मीडिया पोस्ट पर ट्रोलर्स तरह-तरह के कमेंट्स करके आरोप लगा रहे हैं. इन्हीं आरोपों पर अब अलेक्जेंडर एलेक्स (Alexander Alex) ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक यूजर ने अलेक्जेंडर के पोस्ट पर ही जाकर कमेंट किया और आरोप हार्दिक पांड्या का घर उजाड़ने का आरोप लगाया. इसी कमेंट पर अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ने रिप्लाई किया और लिखा- 'किसने कहा मैंने कुछ बर्बाद किया है.' नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या (Natasa-Hardik) के सेपरेशन की खबरों के बीच अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक का यह कमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

Natasa Stankovic ने फैंस को किया सरप्राइज, इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या संग फोटोज कीं री-स्टोर 

क्या है नताशा और स्टेनकोविक के बीच रिश्ता?

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic News) की तरह अलेक्जेंडर एलेक्स भी एक सर्बियन मॉडल हैं. वह नताशा स्टेनकोविक को लंबे समय से जानते हैं. दोनों के बीच करीबी दोस्ती है, और साथ ही अलेक्जेंडर नताशा को अपनी बहन की तरह मानते हैं. अलेक्जेंडर के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नताशा-हार्दिक और उनके बेटे के साथ भी कई तस्वीरें हैं. नताशा के साथ की कई तस्वीरों पर अलेक्जेंडर ने कैप्शन में बेस्टी, सिस्टर और सिस्टर फ्रॉम अनदर मदर जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया हुआ है. इससे साफ जाहिर होता है कि नताशा और अलेक्जेंडर के रिश्ते को जिस तरह से देखा जा रहा है, वह महज गलतफहमी है. 

तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पहला पोस्ट किया शेयर, मिनटों में हुआ वायरल

{}{}