trendingNow12362858
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

हार्दिक पंड्या के बिना सेलिब्रेट किया बेटे अगस्त्य का बर्थडे, अब नताशा स्टेनकोविक को सुनने पड़ रहे तानें

Natasa Stankovic Faces Backlash: हार्दिक पंड्या के साथ अपने सेपरेशन का ऐलान करने के बाद अब नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में हैं. नताशा ने सर्बिया में ही अपने बेटे का चौथा जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया. नताशा ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.  

बेटे अगस्त्य का बर्थडे सेलिब्रेट करने पर क्यों ट्रोल हुईं नताशा स्टेनकोविक?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Aug 01, 2024, 11:32 AM IST

Natasa Stankovic Faces Backlash: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य हाल ही में 4 साल के हो गए. एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे अगस्त्य का जन्मदिन धूमधाम से मनाया और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. हालांकि, बेटे के बर्थडे की तस्वीरों को शेयर करने के बाद नताशा स्टेनकोविक को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है, जिसकी वजह हार्दिक पंड्या हैं.

दरअसल, हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपने बेटे के साथ सर्बिया आ गई हैं. नताशा ने यहीं सर्बिया ने अपने बेटे अगस्त्य का बर्थडे सेलिब्रेट किया. बेटे अगस्त्य के जन्मदिन के मौके पर हार्दिक पंड्या उनके साथ नहीं थे. इस पर नताशा ने बेटे के जन्मदिन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

डेटिंग रुमर्स के बीच एक जैसा श्रग पहने नजर आए कृति सेनन और कबीर बाहिया, ग्रीस से शेयर की PHOTOS

नताशा स्टेनकोविक ने अकेले सर्बिया में मनाया बेटे का बर्थडे
नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे अगस्त्य का बर्थडे हॉटव्हील्स कार की थीम पर बेस्ड था. नताशा बर्थडे में बेटे अगस्त्य और दूसरे बच्चों के साथ काफी एन्ज्वॉय करती हुई नजर आईं. नताशा की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई लोगों ने अगस्त्य को जन्मदिन की बधाई देते हुए कमेंट किया. वहीं, कई यूजर्स ने अगस्त्य का जन्मदिन हार्दिक पंड्या से दूर सर्बिया में मनाने को लेकर उनकी आलोचना भी की.

'पंचायत' के पहले सीजन में मिली थी 10,000 रुपये सैलरी, तीसरे सीजन के बाद 'बनराकस' ने मुंबई में खरीद लिया अपना घर

फैन्स ने की नताशा स्टेनकोविक की आलोचना
नताशा स्टेनकोविक के इस पोस्ट पर नेटिजन्स ने हार्दिक पंड्या की गैरमौजूदगी पर सवाल उठाते हुए निराशा जताई. एक यूजर ने लिखा, 'पापा होते तो और भी खूबसूरत होता!' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप इस जश्न को हार्दिक के साथ मना सकते थे और फिर बाहर चले जाते, यह उसके और आपके बच्चे के लिए एक अच्छी याद होती, कल्पना करें कि वह अभी यह देख रहा है और वह कैसा महसूस कर रहा होगा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

2020 में हुई थी नताशा-हार्दिक की शादी
बता दें कि नताशा वर्तमान में अपने होमटाउन सर्बिया में हैं. सर्बिया जाने से पहले नताशा और हार्दिक ने एक संयुक्त बयान में अलग होने के फैसले का ऐलान किया था. नताशा और हार्दिक मई 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी के बंधन में बंधे. इसी वजह से बेटे के जन्म के 3 साल बाद 2023 में हार्दिक और नताशा ने एक बार फिर से हिंदू और क्रिश्चियन दोनों तरीकों से शादी की थी. जुलाई 2024 में संयुक्त बयान जारी कर नताशा-हार्दिक ने बताया था कि वे अब साथ नहीं हैं. उन्होंने लिखा था कि ये है एक मुश्किल फैसला था दोनों के लिए ही. उन्होंने बयान में कहा था कि वे अपने बेटे अगस्त्य की को-पेरेंटिंग जारी रखेंगे.

Read More
{}{}