trendingNow12330442
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

हार्दिक पंड्या को लेकर नताशा स्टेनकोविक ने फिर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- जज करने से पहले पूरी...

Hardik Pandya संग सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा का लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है. नताशा ने साफतौर पर तो पोस्ट में कुछ नहीं कहा लेकिन बातों ही बातों में ऐसी बात कह दी तलाक की खबरों को फिर से जोर मिल गया है.  

नताशा और हार्दिक पंड्या
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 11, 2024, 03:25 PM IST

Natasa Stankovic on Hardik Pandya: टी-20 वर्ल्डकप के दौरान से नताशा सोशल मीडिया पर एक के बाद लगातार क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं. जिसके बाद से लगातार सेपरेशन की खबरों को जोर मिल रहा है. हालांकि हार्दिक लगातार इन पोस्ट पर चुप्पी बनाए हुए हैं. इन सबके बीच हार्दिक (Hardik Pandya) के टी 2- वर्ल्डकप से लौटने के बाद नताशा एक बार से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई. एक्ट्रेस ने घुमा फिराकर फिर से ऐसी बात कह दी जिसके बाद से दोनों के रिश्ते में खटास की खबरों फिर से उड़ने लगीं.

क्या कहा नताशा ने ऐसा जो हो रहा बवाल?
नताशा (Natasa Stankovic) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में नताशा काउच पर बैठकर कॉफी पीती दिखीं. वीडियो में नताशा ने कह रही हैं- ' मेरे दिमाग में एक ख्याल आया सोचा आपके साथ शेयर करूं. लोग कितना जल्दी लोगों को जज कर लेते हैं. हम लोग कुछ भी नहीं सोचते हैं. अगर कोई अपने कैरेक्टर से बाहर होकर कुछ कर रहा है. उसकी क्या परिस्थिति होगी? क्या हालात होंगे? उसके पीछे ये सब नहीं सोचते. लेकिन बस उसे जज करना शुरू कर देते हैं. तो चलिए अब से ऐसा नहीं करते हैं और किसी को जज करने से पहले पूरी परिस्थिति और हालात को समझने की कोशिश करते हैं.'

 

'सर्कस है अनंत-राधिका की शादी, नहीं बेचना चाहती थी आत्म सम्मान' मुकेश अंबानी के बेटे की शादी पर ये क्या बोल गईं अनुराग कश्यप की लाडली

 

 

 

 

क्रिप्टिक पोस्ट से फिर उड़ी सेपरेशन की खबरें
नताशा ने अपने इस पोस्ट में कुछ भी साफ तौर पर तो नहीं कहा, लेकिन इसे लोग हार्दिक (Hardik Pandya) और उनके रिश्ते को लेकर चल रही खबरों से कनेक्ट करके देख रहे हैं. ऐसा इसलिए भी क्योंकि नताशा इस तरह के पोस्ट टी-20 वर्ल्डकप के दौरान से लगातार कर रही हैं. लेकिन साफ तौर पर रिश्ते को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा. ना ही हार्दिक पंड्या ने अभी तक कुछ भी इन पोस्ट पर रिएक्ट किया है. लेकिन हाल में हार्दिक अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अकेले पहुंचे थे. जिसके बाद से फिर से तलाक की खबरों को हवा मिलने लगी.

 

Read More
{}{}