trendingNow12334769
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अनंत की शादी में झूमे हार्दिक पंड्या तो इधर नताशा ने फिर किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोलीं- बारिश का दिन...

Hardik Pandya और नताशा के बीच लंबे वक्त से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. दोनों ना तो कहीं साथ जा रहे हैं और ना ही एक दूसरे की फोटोज साथ में शेयर कर रहे हैं. वहीं अब अनंत की शादी में हार्दिक अनुपम खेर के साथ झूमते दिखे तो उधर नताशा ने एक पोस्ट किया जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

नताशा और हार्दिक पांड्या
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 13, 2024, 07:35 PM IST

Hardik Natasha Divorce Runours: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच लंबे वक्त से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. दोनों कुछ साफ-साफ तो नहीं कह रहे लेकिन नताशा लगातार क्रिप्टिक पोस्ट इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर रही हैं तो वहीं हार्दिक अनंत अंबानी के शादी के फंक्शंस में अकेले स्पॉट हो रहे हैं. हाल ही में अनंत की शादी में हार्दिक पंड्या अनुपम खेर के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आए तो वहीं नताशा ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिससे दोनों के बीच अनबन की खबरों को और हवा मिल रही है.

हार्दिक पंड्या जमकर नाचे
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अनुपम खेर के साथ मस्ती में डूबे नजर आए. हार्दिक अनुपम खेर के कंधे पर हाथ रखकर 'रुक जाओ रानी' गाने पर ऐसे झूम रहे हैं कि अनुपम खेर भी खुद को रोक नहीं सके और जमकर डांस करने लगे. खास बात है कि हार्दिक अनंत की शादी में भी अकेले ही पहुंचे थे. इससे पहले संगीत में भी उनके साथ नताशा कहीं नजर नहीं आई थीं.

 

पोस्ट कर बुरे फंसे समीर सोनी, उड़ने लगीं नीलम संग रिश्ते में खटास की खबरें; अब देने पड़ी सफाई

उधर नताशा ने किया ये पोस्ट
इधर हार्दिक ने 'रुक जाओ' गाने पर जमकर थिरकते हुए दिखे तो उधर नताशा ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. नताशा ने इंस्टा स्टोरी पर डॉगी के साथ एक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा- 'बारिश का दिन और परफेक्ट स्लीप.' नताशा का ये पोस्ट एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींच रहा है.

कौन है ये मिस्ट्री मैन जिसके साथ इतनी क्लोज हो गईं अनन्या पांडे? ब्रेकअप के 3 महीने बाद फिर हुआ प्यार!

इससे पहले शेयर किया था वीडियो
इससे पहले नताशा ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए पोस्ट शेयर किया था. जिसे शेयर करते हुए नताशा ने लिखा था- 'डरना नहीं.' नताशा के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. खास बात है कि सेपरेशन की खबरों पर हार्दिक और नताशा दोनों ही ने, अभी तक रिएक्ट नहीं किया है. दोनों चुप्पी साधे हुए हैं.

Read More
{}{}