trendingNow11961125
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Nana Patekar Video: नाना पाटेकर ने फैन को थप्पड़ मारा, डायरेक्टर की बात से आया कहानी में ट्विस्ट

Nana Patekar: नाना पाटेकर की एंग्री इमेज जगजाहिर है. सोशल मीडिया में आए उनके एक वीडियो ने इसी बात को और मजबूत किया है. लेकिन अब फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने इस मुद्दे पर बात करके लोगों को चौंका दिया है. जानिए क्या है कहानी में ट्विस्ट...  

Nana Patekar Video: नाना पाटेकर ने फैन को थप्पड़ मारा, डायरेक्टर की बात से आया कहानी में ट्विस्ट
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 15, 2023, 09:26 PM IST

Nana Patekar Slap Fan: क्या नाना पाटेकर ने अपने एक फैन को इसलिए थप्पड़ मारा कि वह उनके साथ सेल्फी खींचने आया था. सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो (Nana Patekar Viral Video) में यही दिख रहा है और इसके बाद अपने गुस्सैल व्यवहार के लिए चर्चित नाना लोगों के निशाने पर हैं. लेकिन इस मामले में निर्देशक अनिल शर्मा ने अपने बयान से ट्विस्ट ला दिया है. नाना पाटेकर इन दिनों अनिल शर्मा की फिल्म की बनारस (Banaras) में शूटिंग कर रहे हैं. शर्मा ने कहा है कि नाना ने वास्तव में अपने साथ सेल्फी ले रहे एक प्रशंसक (Nana Patekar Fan) को थप्पड़ नहीं मारा, बल्कि यह उनकी नई आने वाली फिल्म का एक दृश्य था.

अभी पता चला
वीडियो में दिख रहा है कि नाना पाटेकर अपने उस कथित प्रशंसक को थप्पड़ मार रहे हैं जो बिना अनुमति के सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा है. इसके बाद सोशल मीडिया में नाना पाटेकर की तीखी आलोचना के बाद अनिल शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कथित थप्पड़ असल में फिल्म का शॉट है. शर्मा ने कहा कि मुझे अभी इस बारे में पता चला है. मैं वही वीडियो देख रहा था. असल में नाना ने किसी को नहीं मारा है, बल्कि वो मेरी फिल्म का एक शॉट है. अनिल शर्मा ने बताया कि हम बनारस में बीच सड़क पर यह सीन शूट कर रहे थे, और सीन के मुताबिक ही नाना ने उसे मारा. डायरेक्टर के अनुसार, शूटिंग के समय वहां जमा भीड़ ने इसे अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और फिर फिल्म का शॉट लीक कर दिया. अब सोशल मीडिया पर नाना को नेगेटिव रूप में पेश किया जा रहा है, जो पूरी तरह से गलत है.

वीडियो की सच्चाई
अनिल शर्मा ने लोगों से अनुरोध किया कि वे इस वीडियो की सच्चाई को समझें. ये फिल्म का शॉट है. उल्लेखनीय है कि इस वायरल वीडियो में नाना पाटेकर भीड़ भरी सड़क पर सूट पहने दर्शकों की भीड़ के बीच शूटिंग करते नजर आ रहे हैं. फैन नाना पाटेकर की ओर दौड़ता हुआ उनसे सेल्फी मांग रहा है और फोटो खींचने की कोशिश कर रहा है. इस पर वह उस फैन के सिर पर जोर से थप्पड़ लगाते हैं और दूर धकेल देते हैं. उसी समय एक अन्य व्यक्ति भी उस लड़के को गर्दन से पकड़कर उसे वहां से आगे धकेलता है. निश्चित ही अब लोगों को लोगों को इस सीन का फिल्म में इंतजार रहेगा. उल्लेखनीय है कि अनिल शर्मा इन दिनों नाना और अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा के साथ फिल्म जर्नी की शूटिंग कर रहे हैं.

Read More
{}{}