trendingNow12304734
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना पाटेकर ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं क्यों गुस्सा...'

Nana Patekar Break Silence on Tanushree Dutta: नाना पाटेकर ने एक बार फिर उन आरोपों से इनकार किया है कि उन्होंने 2008 में एक शूटिंग के दौरान तनुश्री दत्ता के साथ अनुचित व्यवहार किया था. नाना पाटेकर ने सालों बाद तनुश्री दत्ता द्वारा मीटू मूवमेंट के दौरान लगाए गए आरोपों पर अपनी बात सामने रखी है.

तनुश्री दत्ता मामले में नाना पाटेकर सालों बाद क्या बोले?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 23, 2024, 02:16 PM IST

Nana Patekar Break Silence on Tanushree Dutta's sexual harassment allegations: 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के लगाए आरोपों पर अब सालों बाद अपनी चुप्पी तोड़ दी है. तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने एक्ट्रेस के साथ गलत व्यवहार किया था.

नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने द लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि उन्हें शुरू से पता था कि आरोप झूठे हैं. यही वजह है कि उन्हें कभी इन पर गुस्सा नहीं आया.

ना रेड, ना पिंक और ना ही पीच, क्या इस कलर का लहंगा पहनेंगी सोनाक्षी सिन्हा? शादी से पहले इस अंदाज में आईं नजर

'जब सब झूठ था तो मैं क्यों गुस्सा होऊं? '
नाना पाटेकर ने कहा, ''मैं जानता था कि ये सब झूठ है. इसलिए मुझे गुस्सा नहीं आया. जब सब झूठ था तो मैं क्यों गुस्सा होऊं? और वो सब बातें पुरानी हैं. हो चुकी हैं. हम उनके बारे में क्या बात कर सकते हैं? हर कोई सच तो जानता था. उस वक्त जब ऐसा कुछ हुआ ही नहीं, तो अचानक कोई कहे कि तुमने ये किया, तुमने वो किया, तो मैं क्या जवाब देता कि मैंने ये नहीं किया यह? मैं सच जानता हूं कि मैंने कुछ नहीं किया.''

6 बच्चों के पिता ब्रैड पिट फिर बनना चाहते हैं 60 साल की उम्र में पापा? गर्लफ्रेंड इनेस को प्रपोज करने के लिए तैयार

तनुश्री दत्ता ने क्या लगाए थे आरोप
तनुश्री दत्ता ने 2018 में भारत में मीटू आंदोलन की शुरुआत की थी, जब उन्होंने नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था. तनुश्री दत्ता ने अपने बयान में कहा था कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनका यौन शोषण करने की कोशिश की. तनुश्री ने कहा था कि गाना एक ही एक्टर पर फिल्माया जाना था, लेकिन फिर भी शूटिंग के दिन नाना पाटेकर सेट पर मौजूद रहते थे.

Read More
{}{}