trendingNow11728430
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Naga Chaitanya की सुपरहिट फिल्म का OTT पर होगा धमाका, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

साउथ इंडस्ट्री के एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) टॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर के लिस्ट में शामिल हैं. उनकी एक्शन-थ्रिलर फिल्म कस्टडी को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला था. जिसके बाद अब ये  फिल्म अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म को  9 जून को अमेज़न प्राइम  पर रिलीज होगी. 

Naga Chaitanya की सुपरहिट फिल्म का  OTT पर होगा धमाका,  इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Stop
Misha Singh|Updated: Jun 07, 2023, 04:52 PM IST

Naga Chaitanya: साउथ इंडस्ट्री के एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) टॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर के लिस्ट में शामिल हैं. उनकी एक्शन-थ्रिलर फिल्म कस्टडी (Custody) को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला था. जिसके बाद अब ये  फिल्म अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म को  9 जून को अमेज़न प्राइम  पर रिलीज होगी. इस बात का खुलासा मेकर्स ने बुधवार को किया था. कस्टडी  फिल्म की कहानी और डायरेक्शन दोनों प्रभु द्वारा की गई है. कस्टडी एक तेलुगु फिचर फिल्म है जिसे देशभर में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में नागा चैतन्य के साथ लीड रोल में कृति शेट्टी भी दिखाई दे रही हैं. 

9 जून को अमेज़न प्राइम पर होगी रिलीज 

ये फिल्म प्राइम वीडियो में तेलुगु और तमिल के साथ मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ स्ट्रीम होगी. कस्टडी फिल्म में चैतन्य  शिव की भूमिका में नजर आ रहे हैं, वो एक यंग कांस्टेबल  का रोल प्ले कर रहे हैं. जिसकी जिम्मेदारी होती है एक खतरनाक अपराधी  राजू नाम के शख्स को बेंगलुरु की अदालत में पहुंचाने की . शिवा इस बात से अंजान होता है कि जिस शक्स को वो कोर्ट लेकर जा रहा है वो एक एक शक्तिशाली  मंत्री के खिलाफ एक महत्वपूर्ण गवाह होता है. जिसकी वजह से उस गवाह के साथ शिवा भी टारगेट बनता दिखाई देता है. ऐसे में शिवा इस अपराधी को कोर्ट ले जाने में सफल हो पाता है या नहीं. इस बात का जवाब जानने के लिए आप अमेज़न प्राइम  पर फिल्म को देख सकते हैं.

नागा चैतन्य ने एक्टिंग का दिखाया जलवा

इस फिल्म में नागा चैतन्य का अलग अवतार देखने को मिला, जिसे उन्होंने काफी अच्छे तरीके से निभाया है. वहीं कृति शेट्टी ने अपनी खूबसूरती और चार्म से स्क्रीन पर चार चांद लगाया हैं. फिल्म के निर्माता प्रभु ने कहा, "कि ये  मेरे लिए बेहद खास है, और मुझे खुशी है कि प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर के साथ, 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों के दर्शक इसे देख सकेंगे और इसका आनंद ले सकेंगे". 

 

 

 

Read More
{}{}