trendingNow12376336
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सुनील शेट्टी का कर्नाटक में भी है आलीशान घर, 'नाग पंचमी' के मौके पर रखी पूजा, दिखाई आशियाने की झलक

Nag Panchami 2024: नाग पंचमी 2024 का मौका है. ऐसे में सुनील शेट्टी भी अपने मैंगलोर वाले घर पर त्यौहार सेलिब्रेट करते दिखे. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह पूजा अर्चना करते दिख रहे हैं. उन्होंने इस पूजा वीडियो के साथ सभी फैंस को नाग पंचमी की शुभकामनाएं भी दी.

सुनील शेट्टी का कर्नाटक में भी है आलीशान घर
Stop
Varsha|Updated: Aug 09, 2024, 05:14 PM IST

पूरे देश में शुक्रवार को नाग पंचमी मनाई जा रही है. इस मौके पर सुनील शेट्टी ने कर्नाटक के मंगलुरु के मुल्की वाले अपने घर पर एक पूजा रखी, जिसका वीडियो उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया. इसी के साथ फैंस को उनके इस घर की झलक देखने को मिली. एक्टर ने भी नाग पंचमी की फैंस को शुभकामनाएं दीं.

सुनील शेट्टी ने 'नाग पंचमी' पूजा की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा, "नाग देवता हम पर अपनी कृपा बरसाते हैं और हमारी भूमि तथा परिवारों की रक्षा करते हैं." नाग पंचमी में सांपों की पूजा की जाती है, और यह हिंदू कैलेंडर के अनुसार, यह सावन महीने के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि को मनाई जाती है.

सुनील शेट्टी का मंगलुरु वाला घर
वीडियो में उनके मंगलुरु वाले घर की झलक देखने को मिल रही है, जिसमें एक पुजारी 'नाग' की मूर्तियों की पूजा कर रहे हैं, और फूल-फल तथा अन्य चीजें अर्पित कर रहे हैं. एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "मंगलुरु. मुल्की. घर. हमारे नागा कट्टे में नाग पूजा. एक पवित्र स्थान जहां भक्ति और भगवान का मिलन होता है. यहां नाग देवता अपना आशीर्वाद देते हैं, हमारी भूमि, हमारे परिवारों की रक्षा करते हैं."

फैंस क्यों हुए इंप्रेस
उनके वीडियो पर एक फैन ने कमेंट में लिखा, "मंगलुरु की परंपराओं और अपनी विरासत को जिस तरह से आप पेश कर रहे हैं, वह मुझे बहुत पसंद आया." एक अन्य यूजर ने कहा, "आप और आपका परिवार रीति-रिवाजों से कितना जुड़ा हुआ है!! देखकर अच्छा लगता है."

नहीं गए सेलिब्रिटीज की शादी में? तो OTT पर देखिए फिल्म सितारों की शादी पर बनी फिल्में, कन्यादान से विदाई तक सब कुछ है मौजूद

 

30 साल का सफर
सुनील शेट्टी को इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा हो गए हैं. उन्होंने अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. हाल ही में सुनील 'ऑपरेशन फ्राइडे' में नजर आए. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और नीतू चंद्रा लीड रोल में हैं। फिलहाल, उनके पास 'वेलकम टू द जंगल' और 'हेरा फेरी 3' है.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}