trendingNow11605633
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Satish Kaushik Death: 'मेरे पति ने 15 करोड़ के लिए सतीश कौशिक को मार डाला', महिला ने किए हैरतअंगेज दावे

Satish Kaushik Death Reason: महिला ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में दर्ज शिकायत में यह दावा किया है. इसमें आरोप लगाया गया है कि कौशिक पैसे वापस मांग रहे थे, जिसे उसका पति चुकाना नहीं चाहता था. उसने आरोप लगाया कि कौशिक की कुछ दवाइयों से हत्या की गई थी, जिसका इंतजाम उसके पति ने किया था.

Satish Kaushik Death: 'मेरे पति ने 15 करोड़ के लिए सतीश कौशिक को मार डाला', महिला ने किए हैरतअंगेज दावे
Stop
Rachit Kumar|Updated: Mar 11, 2023, 09:33 PM IST

Satish Kaushik Cardiac Arrest: जाने-माने अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक की मौत मामले में एक नए दावे ने हर किसी को हैरान कर दिया है. दिल्ली के एक कारोबारी की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने दावा किया है कि उसके पति ने कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये के लिए कौशिक की हत्या कर दी, जो उसने दुबई में इन्वेस्टमेंट के मकसद से कौशिक से लिए थे.

महिला ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में दर्ज शिकायत में यह दावा किया है. इसमें आरोप लगाया गया है कि कौशिक पैसे वापस मांग रहे थे, जिसे उसका पति चुकाना नहीं चाहता था. उसने आरोप लगाया कि कौशिक की कुछ दवाइयों से हत्या की गई थी, जिसका इंतजाम उसके पति ने किया था.

कार्डियक अरेस्ट से हुआ था निधन

इससे पहले शनिवार को सीनियर पुलिस अफसर ने कहा था कि उन्होंने दिल्ली के फार्महाउस से कुछ दवाएं बरामद की हैं, जहां 66 साल के कौशिक मौत से पहले एक पार्टी में शामिल हुए थे. इसके बाद कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया. महिला की शिकायत की कॉपी देखने के बाद उनसे बात की गई, जिसने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या थी.

महिला ने दावा किया कि उसने 13 मार्च, 2019 को कारोबारी से शादी की थी, उसे कौशिक से उसके पति ने मिलवाया था और वह उनसे भारत और दुबई में नियमित तौर पर मिलते थे. उसने दावा किया कि 23 अगस्त 2022 को कौशिक दुबई में उनके घर आए थे और उसके पति से 15 करोड़ रुपये की मांग की थी.

'पति और कौशिक में हुई थी बहस'

शिकायत में महिला ने कहा- मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी जहां कौशिक और मेरे पति दोनों बहस में उलझे हुए थे. कौशिक कह रहे थे कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है और तीन साल हो गए हैं जब उन्होंने मेरे पति को इन्वेस्टमेंट के लिए 15 करोड़ रुपये दिए थे. कौशिक ने यह भी कहा कि न तो कोई निवेश किया गया और न ही उनका पैसा लौटाया गया जिसके लिए वह ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं.

उन्होंने दुबई में एक पार्टी में ली गई कारोबारी और कौशिक की तस्वीर भी शेयर की. महिला का आरोप है कि पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था. शिकायत में यह भी कहा गया है कि उसका पति कई तरह के ड्रग्स का कारोबार करता है. महिला ने कहा, मेरे पति ने कौशिक से वादा किया था कि वह जल्द ही पैसे चुका देंगे. जब मैंने अपने पति से पूछा कि मामला क्या है तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कौशिक के पैसे को कोविड महामारी के दौरान गंवा दिया. मेरे पति ने कहा कि वह कौशिक से छुटकारा पाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

'पति ने साथियों के साथ रची साजिश'

शिकायत में कहा गया है कि पैसे को लेकर 24 अगस्त 2022 को कारोबारी की कौशिक से तीखी नोकझोंक हुई थी. महिला ने दावा किया कि उसके पति ने कौशिक से कहा कि भुगतान पहले ही कर दिया गया था, इसलिए इसका कोई सबूत नहीं है, लेकिन वह इसे चुकाने के लिए तैयार है, जिसके लिए उसे समय चाहिए.

शिकायत में महिला ने कहा- फिर मैंने कौशिक को मेरे पति को यह कहते हुए सुना कि उन्होंने उन्हें एक प्रॉमिसरी नोट दिया था. अब मैंने कौशिक के निधन की खबर पढ़ी. मुझे पूरा शक है कि यह मेरे पति ही थे, जिन्होंने अपने साथियों के साथ साजिश रची और कौशिक को नशीला पदार्थ देकर मार डाला ताकि उन्हें पैसे वापस न करने पड़ें. पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की. सूत्रों के मुताबिक फार्महाउस पर हुई पार्टी में शामिल हुए 25 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

(इनपुट-आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}