trendingNow11780948
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood Actress: 25 साल चॉल में रहीं, खूब घिसीं एड़ियां, Munna Bhai MBBS एक्ट्रेस की फिर ऐसे चमकी किस्मत

Priya Bapat Movies: मुन्नाभाई एमबीबीएस फेम एक्ट्रेस ने बॉलीवुड डेब्यू के बाद भी कई साल चॉल में बताए हैं. एक्ट्रेस प्रिया बापट ने हाल ही में अपनी लाइफ के बारे में कई बातें बताई हैं.

प्रिया बापट
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 15, 2023, 03:54 PM IST

Priya Bapat Films and Web Series: 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' में अपनी दमदार अदाकारी दिखाने वालीं एक्ट्रेस प्रिया बापट (Priya Bapat) हाल ही में एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. प्रिया बापट ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि पहली बॉलीवुड फिल्म करने के कई सालों तक वह मुंबई की चॉल में रहती थीं. प्रिया बापट (Priya Bapat Movies) ने इंडस्ट्री में एक लंबा स्ट्रगल का दौर देखा है, खूब एड़ियां घिसने और बिना गॉडफादर के सिर्फ टैलेंट के दम पर शोबीज में अपना वजूद बनाया है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ पर कई खुलासे किए हैं.

25 साल तक चॉल में रहीं एक्ट्रेस प्रिया बापट!

एक्ट्रेस प्रिया बापट (Priya Bapat Interview) ने हाल ही में ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि वह बचपन से लेकर शादी होने तक चॉल में ही रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि वह आज भले लग्जरी अपार्टमेंट में रहती हैं लेकिन उनका पहला प्यार हमेशा से ही चॉल रहा है क्योंकि वहां घरों के बीच में एक अंदरुनी कनेक्शन होता है जो सभी परिवारों को जोड़कर रखता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Bapat (@priyabapat)

मुन्ना भाई MBBS के बाद बदली प्रिया की किस्मत?

प्रिया बापट (Priya Bapat Instagram) ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि जब वह कॉलेज में थीं, तभी से उनके दिमाग में कुछ अलग करने का विचार था. प्रिया ने अपने इंटरव्यू में बताया- जब उन्होंने मुन्नाभाई में काम किया था, तब वह कॉलेज में पढ़ाई कर रही थीं. और उन्हीं के एक टीचर ने किरदार निभाने के लिए सजेस्ट किया था. प्रिया (Priya Bapat Web Shows) का कहना था कि राजकुमार हिरानी निर्देशित संजय दत्त और अरशद वारसी की फिल्म के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया और उन्हें रोल मिल गया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए. बता दें, एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स से हासिल हुई है.

Read More
{}{}