Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

मुनव्वर फारूकी की तबीयत बिगड़ी, करीबी दोस्त ने शेयर की अस्पताल से तस्वीर तो चिंता में आ गए फैंस

Munawar Faruqui Hospitalized: स्टैंडअप-कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आ रही है. एक फोटो सामने आई है जिसमें वह अस्पताल में भर्ती दिख रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. चलिए दिखाते हैं क्या कह रहे हैं फैंस.

मुनव्वर फारूकी
Stop
Varsha|Updated: May 24, 2024, 09:21 PM IST

'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर तो तमाम फैंस उनकी चिंता भी कर रहे हैं. ट्विटर पर 'GET WELL SOON MUNAWAR' ट्रेंड भी होने लगा है. जहां स्टैंडअप कॉमेडियन के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. साथ ही उनकी एक फोटो भी सामने आई है जहां वह अस्पताल में भर्ती दिख रहे हैं. चलिए बताते हैं उनके करीबी दोस्त ने क्या बताया है.

अप्रैल 2024 में ही मुनव्वर फारूकी की तबीयत बिगड़ी थी और तब भी एक फोटो सामने आई थी. जहां उनके हाथ पर ड्रिप चढ़ी दिख रही थी. ठीक होने के बाद मुनव्वर ने खुद बताया था कि वह अब पहले से बेहतर हैं.

फैंस को हुई चिंता


मगर अब एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई है. ऐसा उनके करीबी, फैंस और दोस्त बता रहे हैं. 24 मई को मुनव्वर फारूकी के करीबी दोस्त ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया. जहां उन्होंने मुनव्वर फारूकी की अस्पताल से फोटो शेयर की.

करीबी दोस्त ने बताया
इसी के बाद मुनव्वर फारूकी की ये फोटो वायरल हो गई और सभी फैंस मुनव्वर फारूकी के जल्द ठीक होने की कामना करने लगे. कॉमेडियन के करीबी दोस्त नितिन मेंघानी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की और लिखा, 'मेरे भाई मुनव्वर फारूकी जल्द ठीक हो जाओ.'

मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, टेंशन में आए फैंस तो सामने आकर दिया हेल्थ अपडेट

 

हालत ठीक नहीं दिख रही
इस फोटो में मुनव्वर फारूकी की हालत ठीक नहीं दिख रही है. उनके हाथ में ड्रिप चढ़ी हुई है. लेकिन अभी तक ये साफ नहीं है कि ये फोटो पुरानी है या क्या अपडेट है. अभी तक मुनव्वर फारूकी के परिवार या टीम से किसी भी तरह का अपडेट सामने नहीं आया है. 

{}{}