trendingNow12330700
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'ये बहुत बड़ी गलतफहमी है...' बिहार-ओडिशा वालों के लिए नहीं Kalki 2898 Ad वाले बयान पर मुकेश खन्ना की सफाई

 Mukesh Khanna on Kalki 2898 Ad: 'कल्कि 2898 एडी' पर कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट देने के बाद मुकेश खन्ना ने सफाई पेश कर दी है. कल्कि 2898 एडी बिहार-ओडिशा वालों के लिए नहीं है कहने के बाद अब मुकेश खन्ना ने ट्वीट कर कहा है कि ये एक बड़ी गलतफहमी है, जिसे मैं दूर करना चाहता हूं.

मुकेश खन्ना और कल्कि 2898 एडी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 11, 2024, 06:50 AM IST

Kalki 2898 Ad and Mukesh Khanna: बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना एक लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने ब्लॉग के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' का रिव्यू किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म के इंटलैक्ट लेवल की बात की थी, साथ ही कहा था कि फिल्म का इंटलैक्ट हॉलीवुड के लिए सही है. वहां के लोग हमसे ज्यादा इंटैलिटेंट हैं. साथ ही मुकेश ने कहा था- 'मुझे माफ करना, लेकिन ओडिशा और बिहार के लोग इस तरह की फिल्ममेकिंग को नहीं समझते हैं.'  मुकेश खन्ना के इस बयान पर बवाल मच गया था, और अब एक्टर ने एक बार फिर सामने आकर इसपर सफाई दी है. 

मुकेश खन्ना ने पेश की सफाई

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna Twitter) ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर पोस्ट किया है. मुकेश खन्ना ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मुझे सोशल मीडिया के जरिए पता चला है कि ओडिशा और बिहार वाले यह समझ रहे हैं कि मैंने कल्कि फिल्म को रिव्यू करते वक्त उनकी समझ की बुराई की है. यह एक बहुत बड़ी गलतफहमी है जो मैं दूर करना चाहता हूं.' 

मुकेश खन्ना ने कल्कि 2898 एडी के पहले हिस्से को बताया बोरिंग!

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna News) ने आगे लिखा- 'कल्कि फिल्म के दो माइनस प्वाइंट्स मैंने निकाले थे कि एक तो उसमें महाभारत के तथ्यों से छेड़छाड़ की है. दूसरा, उसकी फिल्म का फर्स्ट हाफ बोरिंग और कंफ्यूजिंग है. जिसको एक आम फिल्म देखने वाला  समझ नहीं पाएगा, जो फिल्म के  हित में नहीं है.  इसमें बिहार और ओडिशा के गांव में रहने वालों को उदाहरण बनाकर पेश कर रहा था जो हॉलीवुड स्टाइल फर्स्ट हाफ बनाया गया है, वह कई लोगों के सिर के ऊपर से जाएगा. जो फिल्म की कमजोरी है.'  

मिलिए अनिल अंबानी की साली से, जिनका बॉलीवुड से है खास कनेक्शन, खूबसूरती में बहन टीना से नहीं हैं कम 

लोगों को नहीं समझ आई फिल्म!

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna Controversy) ने अपने पोस्ट में आओगे लिखा- 'मेरे साथ फिल्म देखने गए स्टाफ के तीन चार आदमियों को या फिल्म समझ नहीं आई या तो वह सो गए. उसमें से तीन बिहार के थे. मैंने इस फिल्म की कमजोरी बताई ना कि मैंने उनके इंटलेक्ट की बुराई बताई है.' मुकेश खन्ना का नया पोस्ट सोशल मीडिया  पर खूब वायरल हो रहा है.  

शाहरुख खान की वजह से इस स्टार को स्कूल से कर दिया था सस्पेंड, आज किंग खान की हीरोइन से है इसका खास कनेक्शन 

Read More
{}{}