trendingNow12211741
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जीनत अमान के लिव-इन वाले बयान पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- वो तो पहले दिन से ही...

Zeenat Aman ने लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर ऐसा बयान दिया है कि उनके खिलाफ कई सितारे हो गए हैं. मुमताज और सायरा बानों के जवाब के बाद अब मुकेश खन्ना ने जीनत के बयान का पलटवार किया है.

मुकेश खन्ना और जीनत अमान
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 19, 2024, 01:24 PM IST

Mukesh Khanna on Zeenat Aman: जीनत अमान (Zeenat Aman) ने शादी से पहले लड़का और लड़की को लिव-इन में रहने की जब से सलाह दी है, तब से उनके इस बयान ने बवाल मचा दिया है. पहले मुमताज और अब मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने जीनत के इस बयान पर तीखा रिएक्शन दिया है. मुकेश खन्ना इससे पहले रणवीर सिंह पर भी जमकर बरस चुके हैं.

क्या कहा मुकेश खन्ना ने?
मुकेश खन्ना ने जीनत अमान के इस बयान पर रिएक्ट किया है. 'शक्तिमान' शो के एक्टर ने कहा- 'हमारी संस्कृति और इतिहास में लिव-इन रिलेशनशिप जैसी बात को कभी मान्यता नहीं दी गई है. ये तो पश्चिमी सभ्यता से आया है. इस बारे में जीनत जो भी कह रही हैं तो उन्होंने तो पहले दिन से ही पश्चिमी सभ्यता के अनुसार अपनी लाइफ जी है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

 

नीसा को गोद में बैठाकर काजोल ने शेयर की फोटो, बोलीं- रैप करके टमी में वापस भेज दूं

जरा सोच समझकर बोलें

मुकेश खन्ना ने आगे कहा- 'लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर जीनत जो कह रही हैं उससे लड़का और लड़की एक दूसरे को पहचानेंगे. ये एक दूसरे को पहचानने की बात नहीं है. भारतीय संस्कृति में ये स्वीकार्य नहीं है. आप सोचिए अगर लड़का और लड़की शादी से पहले एक दूसरे के साथ पति-पत्नी की तरह लिव-इन में रहते हैं और अगर किसी वजह से उनकी बात नहीं बनी तो..और मुसीबत. सोचिए उन पर क्या बीतेगी. जो लोग ऐसी बातें बोल रहे हैं, उन्हें थोड़ा सोच समझ कर बोलना चाहिए.'

नीता अंबानी की पार्टी में सबसे महंगी साड़ी पहनकर पहुंचीं ये हसीना, कीमत उड़ाएगी होश

टाइट सिक्योरिटी में मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, परिंदा भी नहीं मार सकता पर

कई सेलेब्स कर चुके कमेंट
जीनत अमान के इस बयान पर कई सितारे कमेंट कर चुके हैं. सबसे पहले मुमताज, और फिर सायरा बानो ने रिएक्ट किया था.वहीं अब मुकेश खन्ना ने पलटवार किया है. आपको बता दें, मुकेश खन्ना अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. कुछ दिन पहले 'शक्तिमान' फिल्म को लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के नाम की चर्चा होने पर भड़क उठे थे. 

Read More
{}{}