trendingNow12239427
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Mr and Mrs Mahi Poster: जाह्नवी-राजकुमार की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के नए पोस्टर OUT, 31 मई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Mr and Mrs. Mahi New Posters: जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के नए पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिए गए हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई 2024 को आएगी. 

मिस्टर एंड मिसेज माही
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 08, 2024, 02:23 PM IST

Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का फिल्मी फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब फिल्मी फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. जी हां...करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस धर्मा ने सोशल मीडिया पर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के तीन नए पोस्टर के साथ फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने की तारीख भी ऐलान कर दी है.

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के तीन पोस्टर हुए आउट

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के पहले पोस्टर में, राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) दोनों ही एक्साइटमेंट में एक-दूसरे की तरफ देख चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं. और यही बॉन्ड उनका दूसरे पोस्टर में भी दिखाई दे रहा है. जहां दोनों क्राउड के बीच मोमेंट शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं तीसरे पोस्टर में दोनों एक्टर्स के मुस्कुराते हुए साइड फेस दिख रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन के साथ-साथ जाह्नवी कपूर ने भी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के पोस्टर शेयर किए हैं.  जहां जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा- 'मिलिए मिस्टर और मिसेज माही से, इनके लिए लाइफ इज क्रिकेट और क्रिकेट इज लाइफ. क्रिकेट के बाद मिस्टर माही ऑनली लव हिज डियर वाइफ' 

क्या आलिया-कियारा के बाद Sonakshi Sinha हैं शादी के लिए तैयार? बोलीं- 'जले पर नमक डाल रहे...'

31 मई 2024 को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के पोस्टर पर फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने की तारीख भी लिखी है. जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव (Rajkummar Rao Movies) की फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें, इस फिल्म का डायरेक्शन शरण शर्मा ने किया है और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar Films) हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही के एक्टर राजकुमार राव फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म श्रीकांत के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं, जो सिनेमाघरों में 10 मई 2024 को दस्तक देने जा रही है. 

Ranbir Kapoor पर 'पुष्पा' एक्टर फहाद फासिल का कमेंट, बोले- 'मुझे कुछ छिपाने की जरूरत नहीं...' 
 

Read More
{}{}