Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'मुझ पर बहुत हिंसा की गई...' BMC के बुलडोजर पर कंगना रनौत ने सांसद बनते ही तोड़ी चुप्पी

Kangana Ranaut ने सांसद बनने के बाद साल 2020 में हुई घटना के बारे में खुलकर बात की. कंगना ने बीएमसी द्वारा घर तोड़े जाने पर रिएक्ट किया. साथ ही कहा कि उस वक्त उन्हें काफी अपमानित महसूस हुआ था.  

कंगना रनौत
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 13, 2024, 11:37 PM IST

Kangana Ranaut on House Demolish: सांसद बनने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने  2020 में बीएमसी द्वारा घर गिराए जाने पर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात की. कंगना ने कहा बीएमसी ने जो भी उस वक्त किया उसने उन्हें तोड़ कर रख दिया था. कंगना रनौत का ये बयान अब लोगों का ध्यान खींच रहा है.

अपमानित महसूस हुआ

कंगना रनौत ने कहा- 'मुझे अपमानित महसूस हुआ. ऐसा लगा जैसे मुझ पर बहुत हिंसा की गई. मेरा घर हिंसक तरीके से तोड़ दिया गया, उस वक्त ऐसा लगा जैसे किसी ने निजी हमला किया हो. उसके बाद मैंने इस बात पर विचार किया कि महाराष्ट्र में कितने लोगों ने मेरा समर्थन किया और भारत ने किस हद तक मेरा समर्थन किया गया. हर कोई शिव सेना की घटना को जानता है और लोगों ने मुझे उस वक्त ये भी कहा कि मैं साहसी हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BJP Himachal Pradesh (@bjp4himachal)

24 साल की अदिति भाटिया ने मुंबई में खरीदा सपनो का आशियाना, देखें INSIDE PHOTOS

 

आज भी कायम हूं
कंगना से पूछा गया कि क्या इस इंसीडेंट के बाद ही उन्होंने राजनीति में आने का फैसला किया? जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- 'मैंने जीवन में कुछ नया करने का फैसला किसी कड़वाहट या फिर निगेटिविटी की वजह से नहीं लिया है. जब मैंने कहा कि अमिताभ बच्चन के बाद किसी को सबसे ज्यादा सम्मान मिलता है तो वो मैं हूं. इस बात पर आज भी कायम हूं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कौन हैं जहीर इकबाल? जिनसे निकाह करने वाली हैं सोनाक्षी सिन्हा 

74000 वोटों से जीता इलेक्शन
कंगना रनौत बीजेपी के टिकट से हिमांचल प्रदेश की मंडी सीट से लड़ा था. कंगना ने कांग्रेस के विक्रमादित्य को 74000 वोटों से हराया. इस ऐतिहासिक जीत के बाद नई नवेली सांसद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर फैंस को थैंक्यू कहा. लेकिन जब वो इस जीत के बाद मंडी से दिल्ली की तरफ रवाना हुईं तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उन्हें सीआईएसएफ महिला कॉन्सटेबल कुलविंदर ने थप्पड़ जड़ दिया था. इस इंसीडेंट के बाद महिला को  सस्पेंड कर दिया गया और कंगना के साथ हुए इस हादसे की कड़ी निंदा भी की गई.

{}{}