trendingNow11780505
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Monica Bedi ने डॉन अबू सलेम से इश्क की चुकाई भारी कीमत, बर्बाद हुआ करियर, जेल में कटी जिंदगी

Monica Bedi controversial life:  मोनिका ने तब सुर्खियां बटोरीं जब वह कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ लिंकअप की खबरें आयीं. अपने प्रोफेशनल करियर से ज्यादा, मोनिका ने उथल-पुथल प्राइवेट लाइफ के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं.

Monica Bedi ने डॉन अबू सलेम से इश्क की चुकाई भारी कीमत, बर्बाद हुआ करियर, जेल में कटी जिंदगी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 15, 2023, 10:40 AM IST

Monica Bedi Personal Life: 1995 में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'सुरक्षा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मोनिका बेदी (Monica Bedi) 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस थीं.  एक समय अपनी सुंदरता और ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस के लिए मशहूर मोनिका अब लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. 'जोड़ी नंबर 1' और 'प्यार इश्क और मोहब्बत' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली मोनिका ने तब सुर्खियां बटोरीं जब वह कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ लिंकअप की खबरें आयीं. अपने प्रोफेशनल करियर से ज्यादा, मोनिका ने उथल-पुथल प्राइवेट लाइफ के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं.

सलेम के साथ अपने अफेयर को लेकर विवादों में घिरने के बाद, मोनिका ने 2008 में रियलिटी शो 'बिग बॉस 2' के साथ शोबिज में शानदार वापसी की अब वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं लेकिन लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं.  वैसे कम ही लोग जानते हैं कि मोनिका ने 1995 में 'ताज महल' नाम की तेलुगु फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की. 'जोड़ी नंबर 1' में संजय दत्त और गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर करने के अलावा मोनिका सलमान खान और उर्मिला मातोंडकर-स्टारर, 1999 की रोमांटिक ड्रामा, 'जनम समझा करो' में भी दिखाई दी हैं.

1975 में पंजाब के होशियारपुर जिले में जन्मी मोनिका बेदी ने गैंगस्टर अबू सलेम के साथ डेटिंग की खबर सामने आने के बाद मुसीबत में फंस गई थीं. 2002 में एक्ट्रेस को अबू सलेम के साथ पुर्तगाल में फर्जी और जाली पासपोर्ट रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था वह दो साल तक जेल में रहीं. इस विवाद में फंसने के बाद मोनिका शोबिज से गायब हो गईं लेकिन इसके बाद वह बिग बॉस 2,'झलक दिखला जा 2' और 'दिल जीतेगी देसी गर्ल' जैसे रियलिटी शो में नजर आईं. रियलिटी शो के अलावा मोनिका संजय लीला भंसाली की 'सरस्वतीचंद्र' और 'बंधन' जैसे टेलीविजन नाटकों में भी दिखाई दी हैं.

Read More
{}{}