trendingNow12359204
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

आर्यन खान की 'स्टारडम' का अहम हिस्सा हैं मोना सिंह, 20 साल पहले हुई थी मुलाकात

20 साल बाद मोना सिंह आर्यन खान फिर साथ आ गए हैं. मोना आर्यन खान की फिल्म 'स्टारडम'  में हैं. बॉबी देओल भी अहम हिस्सा हैं.  

मोना सिंह और आर्यन खान
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 29, 2024, 11:34 PM IST

Mona Singh Working With Aryan Khan: मोना सिंह और आर्यन खान की कहानी एक पूरा चक्र पूरा कर चुकी है, जब आर्यन अपने निर्देशन की शुरुआत करते हुए मोना सिंह को अपने नए प्रोजेक्ट 'स्टारडम' का हिस्सा बना रहे हैं. इन दोनों का साथ इसलिए भी खास है क्योंकि 20 साल पहले आर्यन ने 'जैसी जैसी कोई नहीं' के सेट पर मोना से पहली बार मिले थे. अब, आर्यन बड़े हो गए हैं और अपनी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इस नए प्रोजेक्ट की शूटिंग गोवा में चल रही है, जिसमें मोना सिंह के अलावा बॉबी देओल भी कास्ट का हिस्सा हैं. 

20 साल बाद साथ कर रहे काम

इस नए प्रोजेक्ट पर साथ काम करने का मौका मोना सिंह और आर्यन खान दोनों के लिए खास है. मोना और आर्यन  20 साल बाद फिर से मिलना न केवल उनके अतीत की कहानी को पूरा करता है, बल्कि उनके करियर के लिए भी काफी अहम है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

 '10 दिन पहले ही पता था कि वो मरने वाला है...' इरफान खान की मौत के 4 साल बाद करीबी दोस्त मीता वशिष्ट का खुलासा

जीता अवॉर्ड

मोना सिंह, जिन्होंने हाल ही में 'मुनज्या' के साथ सराहना प्राप्त की है, अब आमिर खान के साथ तीसरी बार काम करने की तैयारी में हैं. उनकी आगामी फिल्म 'हैप्पी पटेल खतरनाक जासूस' इस बात का सबूत है कि उन्होंने लगातार अपने करियर में नए ऊंचाइयों को छुआ है और कई बेहतरीन किरदार प्ले किए हैं. आपको बता दें, मोना को हाल ही में 'मेड इन हेवन' सीजन 2 में बुलबुल जौहरी के किरदार के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए ओटीटी एडिशन 2023 में सपोर्टिंग रोल (फीमेल) में एक्टिंग एक्सीलेंस का अवॉर्ड मिला है. आपको बता दें, 'मुंज्या' और 'काला पानी' में उनकी हालिया बेहतरीन परफॉर्मेंस को भी क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी तारीफें मिली हैं, जो अलग-अलग तरह की भूमिकाओं को संभालने में उनके इंप्रेस करने वाले स्किल को पेश करता है. 

Read More
{}{}