Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'क्या वो चलते हुए मर्दों के....' पैप्स के औरतों के बॉडी पार्ट्स पर जूम इन करके फोटो खींचने पर भड़कीं मोना सिंह

Paparazzi से मोना सिंह ने ऐसा सवाल पूछा है कि उसे पढ़कर आप शॉक्ड हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर कई हसीनाओं के फोटो और वीडियो हैं. जिसे पैपराजी ने ऐसे एंगल से क्लिक किया है जिसे देखकर मोना सिंह गुस्से में तिलमिला गई हैं.  

मोना सिंह
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 06, 2024, 03:53 PM IST

Mona Singh Paparazzi Zooming Camera: जिम से निकलते वक्त या फिर किसी इवेंट में अक्सर हसीनाओं के कैमरे में ऐसे-ऐसे शॉट्स कैद होते हैं कि वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं. टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड की कई हसीनाएं पैपराजी के कैमरे के एंगल और बॉडी पॉर्ट्स को जूम इन करके फोटोज और वीडियो लेने पर नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं. अब इस मामले पर मोना सिंह ने भी ऐतराज जताया है. मोना का कहना है कि क्या वो मर्दों के साथ ही ऐसा ही करते हैं?

क्यों वो आदमियों के साथ ऐसा करते हैं?
इस मुद्दे पर 'जस्सी जैसी कोई नहीं' एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'क्या वो चलते हुए आदमियों के प्राइवेट पार्ट पर कैमरा जूम करेंगे? नहीं, वो ऐसा नहीं करेंगे. लेकिन हर औरत के साथ ऐसा करते हैं. वो लोग गलत-गलत एंगल से शॉट लेते हैं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

'मैं आलसी हो गई थी....' क्या सैफ अली खान से शादी के बाद अमृता सिंह पर था सुंदर दिखने का प्रेशर

उठानी चाहिए आवाज
मोना सिंह ने आगे कहा- 'मुझे लगता है कि इसके खिलाफ हर एक्ट्रेस को आवाज उठानी चाहिए. पैप्स ये जो कर रहे हैं वो बिल्कुल गलत है. वो इसका इंतजार करते हैं कि ऐसा कुछ हो जाए और वो कैप्चर कर लें. आपको कई ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जिसमें एक्ट्रेस के बॉडी पार्ट्स और ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गए.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

 'कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं....' उर्फी जावेद ने खोला टीवी इंडस्ट्री का काला सच

ये हसीनाएं लगा चुकी हैं फटकार
मोना सिंह से पहले नोरा फतेही, नेहा शर्मा, मृणाल ठाकुर सहित कई हसीनाएं पैपराजी से इसे लेकर सवाल किए. कुछ वक्त पहले पैप्स ने मृणाल से बैक होकर पोज देने को कहा था. जिस पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया था. इसके साथ ही पलक तिवारी ने भी क्लास लगा दी थी. मोना सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में 'काला पानी' वेब सीरीज में नजर आईं. इसके अलावा वो 'मुन्जया' फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर काफी डरावना और खतरनाक है. ये फिल्म आधिकारिक तौर पर 7 जून को रिलीज हो रही है.

 

{}{}