trendingNow11649210
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

South Actor Mohan: सुपरस्टार ने ठुकराया शादी का प्रपोजल तो एक्ट्रेस ने निकाली भयानक खुन्नस, फैलाई झूठी अफवाह, रातों-रात डूबाया करियर...

South Actor Mohan Movies: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस स्टार मोहन (Mohan) ने ग्लैमर वर्ल्ड में कभी खूब नाम कमाया था फिर एक 'ना'  ने उनकी पूरी जिंदगी बदलकर रख दी.

तमिल एक्टर मोहन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 12, 2023, 12:10 PM IST

South Superstar Mohan: सिनेमा जगत में कई ऐसे सितारे रहे हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है. लेकिन फिर किसी ना किसी कारण से वह इंडस्ट्री से ऐसे दूर हुए कि अब गुमनामी के अंधेरे में जी रहे हैं. आज हम साउथ एक्टर मोहन (Tamil Actor Mohan) के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने 80 के दशक में तमिल फिल्मों के साथ-साथ कन्नड़, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. कई  फिल्मों में माइक्रोफोन लेकर सिंगर्स का किरदार निभाकर नाम कमाने वाले मोहन फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुके हैं. फिर अचानक ही एक दिन ऐसी अफवाह उड़ी कि एक्टर मोहन के करियर की नैया डूब गई.

एक शादी का प्रपोजल ठुकराना पड़ा भारी! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो साउथ एक्टर मोहन (Actor Mohan Movies) के खिलाफ 90 के दशक में ऐसी अफवाह उड़ी कि वह एड्स से पीड़ित हैं और फिर उनकी सभी फिल्में ठंडे बस्ते में चलीं गईं या फिर अन्य एक्टर को लेकर बन गईं. लेकिन सालों के बाद एक्टर मोहन ने अपनी इस अफवाह पर चुप्पी तोड़ी है और सच से पर्दा उठाया है. खबरों की मानें तो एक्टर मोहन का कहना है कि यह एक एक्ट्रेस की उड़ाई महज अफवाह है जिसका नाम 'पू' से शुरू होता है. मोहन का कहना है कि उन्होंने एक्ट्रेस का शादी का प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था जिसकी खुन्नस एक्ट्रेस ने अफवाह फैला कर निकाली थी. 

अफवाह ने बदल दी एक्टर की जिंदगी! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो मोहन ने ऐसा कहा कि उस अफवाह के बाद उन्होंने अपना घर भी अलग जगह बसाया क्योंकि पड़ोसियों ने भी उनसे अलग तरह से बर्ताव करना शुरू कर दिया था. उनका पूरा फिल्मी करियर खत्म हो गया...! रिपोर्ट्स की मानें तो मोहन अब एक बार फिर से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. साल 2016 के बाद उनकी नई फिल्म आने वाली है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}