trendingNow12390571
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'सिर उठाकर चल नहीं पा रहा...' कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस में मुंह को आ रहा मिथुन का कलेजा; VIDEO जारी कर कही ये बात

Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस को लेकर देशभर में गुस्से का माहौल बना हुआ है. इसी बीच हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती ने एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में वे आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग करते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने डॉक्टर्स और पीड़ित फैमिली का सपोर्ट किया है.

Mithun Chakraborty On Kolkata Doctor Rape Case
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 19, 2024, 10:38 AM IST

Mithun Chakraborty On Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता के रेप और मर्डर केस को लेकर पूरे देश में गुस्सा है. आम लोग और नेता, अभिनेता सभी इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना, अली गोनी, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा जैसे कई सेलेब्स ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में डॉक्टर के साथ हुई इस घटना पर दुख जताया है. इसी बीच अब दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भी इस पर अफसोस जताया और एक वीडियो जारी किया है. 

उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मिथुन ने पीड़ित परिवार के लिए संवेदनाएं जाहिर कीं और साथ ही इस दर्दनाक घटना में शामिल सभी आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की. एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल की स्थिति को बेहद खराब बताया. उनका कहना है कि भविष्य में पश्चिम बंगाल के हालत और भी बुरी हो सकते है. वीडियो में एक्टर कहते हैं, 'मैं बार-बार कह चुका हूं कि आने वाले दिनों में पश्चिम बंगाल की स्थिति बहुत डरावनी हो सकती है'.

कोलकाता केस को लेकर दुखी हैं मिथुन

पश्चिम बंगाल बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मिथुन चक्रवर्ती का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मिथुन कहते हैं, 'एक बंगाली होने के बावजूद सिर उठाकर नहीं चल पा रहा हूं. मृतकडॉक्टर के परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदना है. इस घटना में शामिल लोगों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए, यही मेरी कामना है'. इसके साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं. वहीं, दूसरी ओर एक्टर और तृणमूल कांग्रेस पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी तृणमूल कांग्रेस पार्टी के धरना-प्रदर्शन में शामिल हुए. 

फ्रांसीसी एक्टर एलेन डेलन ने 88 की उम्र में दुनिया को अलविदा, इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक.. हर कोई दे रहे श्रद्धांजलि

शत्रुघ्न वे डॉक्टर्स से हड़ताल वापिस लेने की अपील की

साथ उन्होंने इस घटना को बेहद दर्दनाक बताया. शत्रुघ्न सिन्हा ने कोलकाता के रेप और मर्डर केस पर अपनी बात रखते हुए इस घटना पर गहरा दुख जताया और कहा कि वे पीड़ित परिवार और डॉक्टरों के साथ हैं. सिन्हा ने हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों से अपील की कि वे इसे खत्म करें. उन्होंने ये भी कहा कि अगर कोई गरीब बीमार पड़ जाए, तो क्या डॉक्टर खुद को माफ कर पाएंगे? शत्रुघ्न ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि जब डॉक्टर अब केंद्रीय सुरक्षा कानून के तहत अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं, तो इसमें ममता दीदी क्या कर सकती हैं?

Read More
{}{}