trendingNow11357248
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu: मरून ड्रेस में ट्रोल हुईं मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू तो पहन ली अब इतनी टाइट गाउन, हो रहे चर्चे

Harnaaz Kaur Sandhu: हरनाज कौर संधू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हरनाज ने ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि जिसे देखकर फैंस शॉक्ड हो जाएंगे.  

हरनाज कौर संधू
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 18, 2022, 07:14 PM IST

Harnaaz Kaur Sandhu Photos: फैशन सेंस की वजह से हमेशा ट्रोल होने वाली हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने इस बार गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर ऐसी अदाएं दिखाईं है कि वीडियो देख फैंस उन पर दिल हार जाएंगे. इस वीडियो में मिस यूनिवर्स हद से ज्यादा टाइट गोल्डन कलर की गाउन पहने हैं जिसका गला काफी डीप है. इस डीपनेक गाउन को पहनकर हरनाज कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आईं. जिसके बाद हरनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल हुआ कि हर तरफ इसी के चर्चे हो रहे हैं.इस वीडियो में हरनाज दीवार से सटकर किलर पोज देते हुए नजर आईं.

पहनी गोल्डन कलर की टाइट ड्रेस

लेटेस्ट वीडियो में हरनाज कौर गोल्डन कलर की हद से ज्यादा टाइट गाउन पहने दिखीं. मिस यूनिवर्स की ये गाउन इतनी ज्यादा टाइट है कि वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे कि आखिर हरनाज इसमें सांस कैसे ले रही हैं. 

 

 

ब्रालेस आईं नजर

हरनाज कौर संधू की ये गाउन हद से ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड है. इस ड्रेस को हरनाज ने ब्रालेस होकर पहना है. यहां तक कि इस गाउन का गला इतना ज्यादा डीप है कि उसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है और लोगो की नजरें गले पर जाकर अटक रही हैं.

 

 

 

खुद शेयर किया वीडियो

हरनाज कौर संधू ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. इस वीडियो में हरनाज टाइट ड्रेस को पहनकर परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए मिस यूनिवर्स ने बालों को ओपन किया हुआ है और लाइट मेकअप में दिखीं. आपको बता दें, हरनाज कौर संधू अक्सर अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से ट्रोल हो जाती हैं. हाल ही में एक इवेंट में हरनाज मरून कलर की ड्रेस पहनकर गई थीं. इस ड्रेस की फोटोज जैसे ही वायरल हुईं तो हरनाज को जमकर ट्रोल किया गया.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}