trendingNow12333215
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

8 दिन में 'मिर्जापुर 3' ने तोड़ा रिकॉर्ड, प्राइम वीडियो पर बना सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो

Mirzapur 3 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है. इस 10 एपिसोड की सीरीज ने शुरू से आखिर तक लोगों को बांधे रखा है. इस वेब सीरीज ने रिलीज होने के बाद ही लोगों का दिल जीत लिया है और रिकॉर्ड भी बना लिया है.

मिर्जापुर 3
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 12, 2024, 07:41 PM IST

Mirzapur 3: 'मिर्जापुर सीजन 3' (Mirzapur 3) ने रिलीज होते ही नई ऊंचाइयों को छुआ है, जो लोकल और ग्लोबल स्तर पर हिट बन गई है. इस रॉ और इंटेंस क्राइम ड्रामा ने इंडिया में प्राइम वीडियो के इतिहास में अपने लॉन्च वीकेंड पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया है. इसने लॉन्च वीकेंड में भारत, अमेरिका, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, यूएई, सिंगापुर और मलेशिया सहित 85 से ज्यादा देशों में 'टॉप 10' लिस्ट में ट्रेंड किया है.  

इस पॉपुलर सीरीज के तीसरे सीजन को इंडिया और दुनिया भर के व्यूअर्स ने अपना खूब प्यार दिया है. शो की दमदार स्टोरी टेलिंग, टॉप सिनेमेटोग्राफी, हाई प्रोडक्शन वैल्यूज और जबरदस्त परफॉर्मेंस ने सभी को अपना दीवाना बनाया है. 

 

 

इसके बारे में बात करते हुए प्राइम वीडियो के इंडिया ओरिजिनल्स हेड निखिल मधोक ने कहा- 'ये  हैट्रिक है! जबरदस्त तरीके से पॉपुलर मिर्जापुर फ्रैंचाइजी का तीसरा सीजन अपने लॉन्च वीकेंड पर प्राइम वीडियो इंडिया पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है. जिसने 'सीजन 2' सहित सभी पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं!  यह सफलता दर्शाती है कि दर्शक शो के किरदारों से कितना जुड़ाव महसूस करते . यह लोकप्रिय संस्कृति और रोजमर्रा की बातचीत का एक अहम हिस्सा बन गया है.'

'मिर्जापुर' की जिस 'त्रिपाठी कोठी' के लिए हुई इतनी मार-काट, असल में 121 साल पुराना महल, 'कालीन भैया' के इस घर का पूरा इतिहास और तस्वीरें 

 

 

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस, 'मिर्जापुर 3' का डायरेक्शन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। इस सीज़न में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे कई बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. दस-एपिसोड की ये सीरीज अब इंडिया में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में एक्सक्लूसिव रूप से स्ट्रीम हो रही है.

Read More
{}{}