trendingNow11795447
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Mira Kapoor ने Barbie फिल्म को कर दिया बॉलीवुड से कंपेयर, कह दी बड़ी बात

मीरा राजपूत ने बार्बी फिल्म देखने के बाद हॉलीवुड को बॉलीवुड से कंपेयर किया है. उन्होंने कहा जैसे गाने और डांस बॉलीवुड में होते है वैसा हॉलीवुड कभी नहीं कर सकता.   

Mira Kapoor ने Barbie फिल्म को कर दिया बॉलीवुड से कंपेयर, कह दी बड़ी बात
Stop
Misha Singh|Updated: Jul 25, 2023, 05:00 PM IST

Mira Kapoor: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर हमेशा अपनी राय खुलकर सामने रखती हैं. ऐसे में एक बार फिर उन्होंने अपनी राय हॉलीवुड फिल्म बार्बी को लेकर सामने रखी है जिसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. इन दिनों ग्रेटा गेरविग की बार्बी फिल्म सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी हुई है. हर कोई इस फिल्म के बारें में बात कर रहा है. मीरा ने भी इस फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है.

"हॉलीवुड यह, हॉलीवुड वह"

मीरा ने स्टोरी में बार्बी फिल्म के एक सीन की तस्वीर साझा की है जिसमें मेन लीड मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हॉलीवुड यह, हॉलीवुड वह... खैर हॉलीवुड बॉलीवुड की तरह डांस और गाना नहीं कर सकता!" उन्होंने हॉलीवुड के गानों को बॉलीवुड से कंपेयर किया. इस गाने का नाम डांस द नाइट है इसे हॉलीवुड की मशहूर सिंगर दुआ लीपा ने गाया है. 

शाहिद कपूर से साल 2015 में रचाई थी शादी

फिल्म में बार्बी के किरदार में मार्गोट रॉबी और केन के किरदार में  रयान गोसलिंग को दिखाया गया है, इसके साथ ही फिल्म में अमेरिका फेरेरा, सिमू लियू, दुआ लीपा, एमराल्ड फेनेल, इस्सा राय, केट मैकिनॉन, माइकल सेरा और विल फेरेल जैसे बड़े नाम शामिल हैं. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के साथ  क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर भी रिलीज हुई है. दोनों फिल्में बॉक्सऑफिस पर रिकार्ड तोड़ रही हैं. भारत में सबसे ज्यादा ओपेनहाइमर को पसंद किया जा रहा है वहीं अमेरिका में बार्बी को ज्यादा पसंद किया जा रहा है. बात अगर मीरा राजपूत की करें तो उन्होंने शाहिद कपूर से साल  2015 में शादी रचाई थी. उनके दो बच्चे हैं. मीरा की बेटी का नाम मिशा है वहीं बेटे का नाम ज़ैन कपूर है.  

Read More
{}{}