trendingNow12361979
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Millind Gaba का शराब के नशे में टी-सीरीज के ऑफिस पर हंगामा, हाथापाई पर भी उतरे; Video वायरल

Milind Gaba Video: मिलिंद गाबा का हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि सिंगर ने शराब के नशे में धुत्त टी-सीरीज के ऑफिस में हंगामा किया है. 

मिलिंद गाबा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 31, 2024, 05:06 PM IST

Milind Gaba Viral Video: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. मिलिंद गाबा का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर झगड़ा और हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को लेकर कथित तौर पर दावा किया जा रहा है कि मिलिंद गाबा ने शराब के नशे में टी-सीरीज के दफ्तर पर हंगामा किया है. हालांकि मिलिंद गाबा का किस वजह से झगड़ा हुआ है और इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, इसपर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

विवादों में घिरे मिलिंद गाबा!

मिलिंद गाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर चारों-तरफ वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मिलिंद एक मीटिंग रूम में बैठे हैं, जहां उनसे आस-पास कई लोग बैठे हैं. तभी बातचीत के दौरान अचानक ही मिलिंद अपनी जेब से एक बोतलनुमा चीज निकालते हैं और कुछ पीने लगते हैं. हालांकि वह क्या पी रहे हैं, इसपर कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है. इसके तुरंत बाद ही मिलिंद गाबा के साथ बैठा शख्स कुछ बोलने लगता है, जिसे एक बार मिलिंद इग्नोर कर देते हैं. फिर दूसरी बार में वह उसपर हावी हो जाते हैं.   

वो अकेला और बाकी एक तरफ...असिम रियाज के सपोर्ट में उतरीं शिल्पा शिंदे, 'खतरों के खिलाड़ी 14' पर क्या-क्या हुआ सब बताया 

हाथापाई पर उतरे मिलिंद गाबा

वीडियो में देखा जा सकता है कि मिलिंद गाबा पहले कुर्सी मोड़कर बहस करने लगते हैं. फिर वह गुस्से में खड़े हो जाते हैं और सामने वाले शख्स पर हावी होने लगते हैं और हाथापाई पर भी उतर आते हैं. मामले को शांत कराने के लिए अन्य लोग भी अपनी जगह से खड़े हो जाते हैं और बीच-बचाव के लिए आ जाते हैं. मिलिंद को रोककर कुछ लोग उन्हें कमरे से बाहर ले जाते हैं. वीडियो में कोई भी आवाज सुनाई नहीं दे रही है, ऐसे में कहना मुश्किल है कि किस बात पर मिलिंद गाबा की बहस हुई है.  

क्या कैटरीना कैफ को अपने फ्लॉप करियर का जिम्मेदार मानती हैं जरीन खान? सालों बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी 

Read More
{}{}