trendingNow12052598
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Raat Akeli Thi Song Out: 'मेरी क्रिसमस' का तीसरा गाना 'रात अकेली थी' रिलीज, एक दूसरे में खोए दिखे कैटरीना और विजय सेतुपति

Merry Christmas फिल्म का तीसरा गाना 'रात अकेली थी' रिलीज हो गया है. इस गाने में कैटरीना और विजय एक साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये स्लो मोशन गाना रिलीज होते ही फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

मेरी क्रिसमस का रात अकेली थी गाना रिलीज
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 10, 2024, 12:55 PM IST

Raat Akeli Thi Song Out: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का तीसरा गाना रात अकेली थी रिलीज हो गया है. ये स्लो मोशन गाना दिल को छू लेने वाला है. इस गाने में कैटरीना और विजय सेतुपति एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए. वहीं इस गाने में फिल्म के कुछ और सीन्स भी दिखाए गए जो काफी ज्यादा सस्पेंस से भरपूर है.

रात अकेली थी
'मेरी क्रिसमस' का ये तीसरा गाना- 'रात अकेली थी' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस गाने में कैटरीना और विजय एक साथ काफी अच्छे लगे तो वहीं एक दूसरे के साथ अकेले में कुछ पल बिताते दिखे. ये पूरा गाना नाइट में फिल्माया गया है जो कि इस वीडियो से साफ है. इस गाने में कैटरीना और विजय रोमांस करते हुए स्पॉट हुए.

 

 

अरिजीत सिंह ने दी आवाज
इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है. जबकि म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक और 'नजर तेरी तूफान' रिलीज हो चुका है. ये सभी गाने स्लो मोशन पर बेस्ड है.

प्रमोशन में जुटे सितारे
'मेरी क्रिसमस' फिल्म 12 जनवरी को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को हिट कराने के लिए कैटरीना और विजय सेतुपति फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा बिजी हैं. आए दिन ये दोनों सितारे मुंबई में एक साथ स्पॉट हो रहे हैं. फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है. खात बात है कि इस फिल्म के साथ कैटरीना और विजय पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

'टाइगर 3' में आई थीं नजर
कैटरीना कैफ इससे पहले सलमान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आई थीं. फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान लीड रोल में थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया. वहीं विजय सेतुपति शाहरुख खान की 'जवान' में निगेटिव रोल में दिखे थे.

Read More
{}{}