trendingNow12368288
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

VIDEO: उदास चेहरा...सूजी आंखें और बेशुमार गम...मां की मौत के बाद पहली बार दिखीं फराह खान; देखकर छलक पड़ेंगे आंसू

Menaka Irani की मौत के बाद फराह खान पहली बार पब्लिक एपीरियंस में दिखीं. फराह जोया अख्तर के घर अपनी मां मेनका का प्रेयर मीट अटेंड करने गई थीं. वीडियो में उनकी सूनी आंखें उनके दिल का हाल बयां कर रही हैं.  

फराह खान और मेनका ईरानी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 04, 2024, 10:09 PM IST

Menaka Irani Prayer Meet: फराह खान (Farah Khan) की मां मेनका ईरानी का अख्तर खानदान से गहरा रिश्ता है. जावेद अख्तर की एक्स वाइफ हनी ईरानी हैं जो मेनका ईरानी की सगी बहन हैं. लिहाजा फराह की मां फरहान अख्तर और जोया अख्तर की रिश्ते में मौसी लगीं. मौसी मेनका ईरानी की मौत के एक हफ्ते बाद जोया अख्तर ने अपने घर पर प्रेयर मीट रखी. इस मौके पर कुछ बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. वहीं फराह खान भी अपने बच्चों संग पहुंचीं. मां की मौत के बाद फराह का ये पहला पब्लिक अपीरियंस था जिसमें वो बदहाल हाल में नजर आईं.

सूजी आंखें
सोशल मीडिया पर फराह खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. फराह जैसे ही जोया अख्तर के घर से अपनी मां मेनका ईरानी (Menaka Irani) की प्रेयर मीट अटेंड करके बाहर निकली तो उनका मुरझाया हुआ चेहरा सब कुछ बयां कर रहा था. चेहरे पर मायूसी और अपने बच्चों को संभालती फराह, बच्चों को कार में बैठाकर तुरंत वहां से रवाना हो गईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

'यकीन ही नहीं हो रहा मम्मी...' अंदर ही अंदर साजिद खान को खाए जा रहा मां की मौत का गम, 1 हफ्ते बाद छलका दर्द

दर्द छिपाती दिखीं फराह खान
फराह खान को देखते ही पैप्स उनकी फोटोज क्लिक करने लगे. फराह ने जैसे-तैसे अपने इमोशंस को कंट्रोल करते हुए थोड़ा सा मुस्कुराई और फिर कार में तुरंत बैठ गईं. हालांकि उन्होंने पैप्स को बिल्कुल भी पोज नहीं दिया और इग्नोर करते हुए कार में बैठकर वहां से रवाना हो गईं.

ये सेलेब्स भी पहुंचे
इस मौके पर फरहान अख्तर वाइफ शिबानी दांडेकर के साथ तो वहीं मनीष मल्होत्रा, जोया के घर से बाहर निकलते हुए दिखे. फरहान ने वाइफ संग पोज दिए और वहां से कार में बैठकर रवाना हो गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

जिस घर पर BMC ने चलाया था हथौड़ा, क्या उसी घर को 40 करोड़ में बेच रहीं कंगना रनौत? जानिए सच

26 जुलाई को हुई थी मौत
मेनका ईरानी की मौत 26 जुलाई को लंबी बीमारी की वजह से हुई थी. मेनका ईरानी की मौत के एक हफ्ते बाद उनके बेटे साजिद खान ने भी एक पोस्ट लिखा है जो मिनटों में वायरल हो गया. इस पोस्ट में लिखा-  'यकीन ही नहीं हो रहा कि आप अब नहीं हो...मैं आपसे हमेशा प्यार करता रहूंगा मम्मी...' इस इमोशनल पोस्ट के साथ साजिद ने मेनका के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है.

 

Read More
{}{}