trendingNow12242354
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'आखिर हम कहां जाएं...', ट्रांसजेंडर होने की वजह से होटल ने कैंसिल कर दी एक्ट्रेस की बुकिंग, इस बर्ताव पर फैंस का फूटा गुस्सा

Pranit Hatte News: मराठी ट्रांसजेंडर प्रणित हट्टे ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने बताया कि कैसे उनके साथ बुरा बर्ताव हुआ है. एक होटल ने ट्रांसजेंडर होने की वजह से उनकी बुकिंग कैंसिल कर दी.

'आखिर हम कहां जाएं...', ट्रांसजेंडर होने की वजह से होटल ने कैंसिल कर दी एक्ट्रेस की बुकिंग, इस बर्ताव पर फैंस का फूटा गुस्सा
Stop
Varsha|Updated: May 10, 2024, 02:12 PM IST

थर्ड जेंडर को लेकर आज भी समाज में कैसी घिनौनी सोच है, इसका नया नमूना देखने को मिला है. पहली मराठी ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस प्रणित हट्टे ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की है. प्रणित हट्टे ने बताया कि एक होटल ने उनके जेंडर की वजह से बुकिंग कैंसिल कर दी. आइए बताते हैं आखिर प्रणित हट्टे ने क्या बताया है.

इंस्टाग्राम पर प्रणित हट्टे ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि वह एक शो के चलते नासिक आई हैं. इसके लिए उन्होंने होटल की बुकिंग करवाई थी. मगर उनके जेंडर के चलते होटलवालों ने उनकी बुकिंग कैंसिल कर दी.

प्रणित हट्टे को मिला फैंस का सपोर्ट
प्रणित हट्टे ने इस वजह से गुस्सा जाहिर किया और कहा, 'आखिर हम लोग कहां जाएं. आप सभी ही बताइए मुझे क्या करना चाहिए.' इस घटना को देख एक्ट्रेस के फैंस भी गुस्सा हो गए. उन्होंने उन्हें सपोर्ट किया. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को शर्मिंदा होना चाहिए.

प्रणित हट्टे का शो
मालूम हो, प्रणित हट्टे को फेम मराठी सीरियल कारभारी लयभारी से मिला. शो में उन्होंने गंगा किरदार निभाया था. इस शो की वजह से वह पहली मराठी ट्रांसजेंडर बन गई थीं. ये शो जी मराठी पर टेलिकास्ट हुआ था.

Read More
{}{}