trendingNow12214624
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Manushi Chhillar: 'इसमें खराबी...', 30 साल बड़े अक्षय कुमार संग ऑनस्क्रीन रोमांस पर मानुषी छिल्लर ने तोड़ी चुप्पी

Manushi Chhillar Movies: मानुषी छिल्लर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने 30 साल बड़े अक्षय कुमार संग ऑनस्क्रीन रोमांस को लेकर ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है. मानुषी का कहना है कि सुपरस्टार्स के साथ काम करना अच्छी बात है. 

मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 21, 2024, 12:39 PM IST

Manushi Chhillar and Akshay Kumar Movies: मिस वर्ल्ड 2017 जीतने के बाद मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए खूब जद्दोजहद कर रही हैं. मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आई हैं. बड़े मियां छोटे मियां से पहले मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पृथ्वीराज सम्राट' में काम किया था, दोनों ही फिल्मों में मानुषी और अक्षय का ऑनस्क्रीन रोमांस देखने को मिला है. लेकिन 26 साल की मानुषी को 56 साल के अक्षय संग ऑनस्क्रीन रोमांस करने के लिए खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. इसी ट्रोलिंग पर मानुषी ने हालिया इंटरव्यू में बात की है. 

एज गैप ट्रोलिंग पर मानुषी छिल्लर ने तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar Movies) ने हाल ही में जूम को एक इंटरव्यू दिया है. जहां मानुषी से सवाल किया गया कि एक्टर्स के छोटी उम्र की एक्ट्रेसेस संग रोमांस करने के बारे में उनकी क्या राय है. इसपर मानुषी छिल्लर ने कहा- 'अक्षय कुमार सुपरस्टार हैं, मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं. सुपरस्टार के साथ काम करना अच्छा है, आपको विजिबिलिटी मिलती है. अगर मैं अपनी पहली फिल्म की बात करूं, तो वहां एज गैप था. बड़े मियां छोटे मियां, में कोई पेयरिंग नहीं है. हमने सिर्फ गाना मार्केटिंग के लिए किया है. जिसमें उन्होंने दो लोगों को डाला है, जो ठीक है. मुझे इसमें कोई खराबी नहीं लगती. यह कोई लव स्टोरी नहीं थी.' 

दुबई से लौटे सलमान खान, भाईजान का काफिला देख हक्के-बक्के रह जाएंगे आप 

मानुषी छिल्लर का वर्कप्रंट

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar News) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. फिर एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में दिखाई दी थीं. अब 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद मानुषी छिल्लर, जॉन अब्राह्म की फिल्म 'तेहरान' में दिखाई देंगी. बता दें, मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 

क्या बॉलीवुड सेलेब्स के नखरों से तंग आईं फराह खान? बोलीं- 4 वैनिटी वैन मांगते हैं और डिमांड...  

'शायद उन्हें कुछ...', राम गोपाल वर्मा के सनसनीखेज दावे पर सिंगर सुखविंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी 

Read More
{}{}