trendingNow11235943
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Boldness Overloaded: कुछ ही दिनों पहले बुर्का में घूम रही थी ये एक्ट्रेस, अब चढ़ा बोल्डनेस का बुखार और बना लिया ऐसा वीडियो

Mandana Karimi Video: मंदाना करीमी ने अपना लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मंदाना करीमी ने बोल्डनेस की हर हद पार कर दी है. 

Boldness Overloaded: कुछ ही दिनों पहले बुर्का में घूम रही थी ये एक्ट्रेस, अब चढ़ा बोल्डनेस का बुखार और बना लिया ऐसा वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 28, 2022, 12:46 PM IST

Mandana Karimi Bold Video: एक्ट्रेस मंदाना करीमी अपीन फिल्मों से ज्यादा बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से मंदाना का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. मंदाना के इस वीडियो को देखकर एक पल के लिए हर किसी की सांसे थम रही हैं. इसके साथ ही ये वीडियो जरा सी देर में सोशल मीडिया पर आग की तरह से वायरल हो रहा है. 

मंदाना करीमी का लेटेस्ट बोल्ड वीडियो

मंदाना के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो एक्ट्रेस इसमें शर्ट के हटन खोलकर पहले तो अपनी ब्रालेट फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इसके बाद जब मंदाना ने अपनी बैक फ्लॉन्ट की तो कोई बस देखता ही रह गया. मंदाना इस दौरान हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. नेटिजंस बार बार मंदाना के इस वीडियो को देख रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स मंदाना के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर भी कर रहे हैं. 

मंदाना का बुर्का वाला वीडियो 

बता दें कि इससे पहले मंदाना का बुर्का पहने एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसे लेकर वो खूब ट्रोल हुई थीं. मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने हाल ही में एक स्टोर में बुर्का पहनकर जमकर हॉट मूव्स दिखाए हैं. जिस वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. कई लोगों ने मंदाना को 'हिजाब का अनादर' करने वाला तक बता दिया है. 

लॉक अप' में लिया था हिस्सा

आपको बता दें कि पिछले दिनों मंदाना करीमी (Mandana Karimi) रिएलिटी शो 'लॉक अप' में भी नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने अपना गेम काफी मजबूती के साथ खेला था. उन्होंने इस शो में अपने जिंदगी से जुड़े कई राज भी खोले थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि मंदाना का अफेयर एक जाने-माने डायरेक्टर के साथ हो गया था. उन्होंने कहा था कि कुछ महीनों में उनका रिश्ता बहुत मजबूत हो गया था और उसने उनके साथ घर बसाने की योजना बनाई लेकिन उन्होंने इसे गुप्त रखने का फैसला किया, क्योंकि वह अपने एक्स से तलाक का इंतजार कर रही थीं.

करवा चुकी हैं गर्भपात

मंदाना (Mandana Karimi) ने यह बताया था कि वह गर्भवती हुई थीं और जब उन्हें इस वास्तविकता के बारे में पता चला तो वह पीछे हट गया. उसने मेरी सहेली से गर्भपात के लिए राजी करने के लिए भी कहा. वह कई कारण बताता रहा और बच्चे की देखभाल करने से इनकार कर दिया, इसलिए उसे मजबूत होना पड़ा और गर्भपात से गुजरना पड़ा.

Last Rites: सरबजीत की बहन दलबीर कौर का हुआ निधन, रणदीप हुड्डा ने किया अंतिम संस्कार, ऐश्वर्या ने निभाया था किरदार

 

Bedroom Secret: मिलिंद सोमन ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, बोले- अभी भी 26 साल छोटी पत्नी से ज्यादा...

Actress Early Pregnancy: आलिया ही नहीं ये हीरोइनें भी हो गई शादी के कुछ दिनों बाद प्रेग्नेंट, एक ने तो बेबी बंप छुपाकर लिए सात फेरे

Read More
{}{}