trendingNow11589715
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood Celebs: इन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! एक भूल ने बर्बाद किया करियर

Bollywood Celebs Flop Career: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हुए हैं जिनका एक गलती ने पूरा का पूरा करियर बर्बाद कर दिया. एक भूल से करियर बर्बाद करने वाले सेलेब्स की फेहरिस्त में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) से लेकर ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का नाम शामिल है.

बॉलीवुड सेलेब्स
Stop
Prachi Tandon|Updated: Feb 28, 2023, 09:55 AM IST

Celebs Who Ruined Their Career: फिल्मी जगत के सितारों को अक्सर करियर में उतार-चढ़ाव तो देखने ही पड़ते हैं. लेकिन एक छोटी-सी भूल उनके पूरी जिंदगी की मेहनत को बर्बाद कर सकती है. ऐसे बॉलीवुड में कई सितारे हैं जिनकी एक भूल उनकी पूरी मेहनत को डुबा गई. अपनी ही भूल से करियर बर्बाद करने वालों की लिस्ट में विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) से लेकर ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) समेत कई सेलेब्स शामिल हैं.

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi): एक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi Movies) ने साल 2002 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिर साल 2003 में विवेक की जिंदगी में ऐश्वर्या राय की एंट्री हुई, दोनों के अफेयर के खूब चर्चे हुए. विवेक ने इन खबरों के बीच एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर ऐश्वर्या राय के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए. इस विवाद का बहुत बुरा असर विवेक के करियर पर पड़ा. 

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor): शक्ति कपूर (Shakti Kapoor Controversy) ने अपने करियर के शुरुआती दौर में खूब काम किया. लेकिन साल 2005 के दौरान एक स्टिंग ऑपरेशन में शक्ति कपूर का नाम आ गया, जहां वह एक लड़की को काम दिलाने के बदले सेक्सुअल फेवर मांगते नजर आए थे. बस इसी के बाद से शक्ति कपूर का करियर ठप पड़ गया. 

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni): अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए मशहूर ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni Movies) का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से जुड़ा था जिसके बाद उनके करियर पर ब्रेक लगना शुरू हो गया. यह मामला ठंडना नहीं हुआ था कि उनका नाम ड्रग्स सप्लाई में भी सामने आ गया. जिसके बाद ममता कुलकर्णी का करियर खत्म हो गया.  

फरदीन खान (Fardeen Khan): फिरोज खान (Firoz Khan Son) के बेटे फरदीन खान का बॉलीवुड में बेहतरीन स्वागत हुआ. फरदीन ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन साल 2001 में उनका नाम ड्रग्स मामले में आ गया. जिसका असर उनके करियर पर खूब पड़ा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}