trendingNow12409439
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

मलयाम एक्टर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, अब जारी किया बयान; बोले- 'जिन्होंने पाप नहीं किया उन्हें...'

Malayalam Actor Sexual Harassment Claims: हेमा कमेटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद लगातार मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से कई मामले सामने आ रहे हैं. जहां एक्ट्रेसेस कई जाने-माने एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर उत्पीड़न के आरोप लगा रही हैं. उन्हीं में से एक मलयालम एक्टर जयसूर्या भी हैं, जिन्होंने हाल ही में खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर एक बयान जारी किया है.

Malayalam Actor Reacted On Sexual Harassment Claims
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 01, 2024, 10:29 AM IST

Malayalam Actor Reacted On Sexual Harassment Claims: हेमा कमेटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद लगातार मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से कई मामले सामने आ रहे हैं. जहां एक्ट्रेसेस कई जाने-माने एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर उत्पीड़न के आरोप लगा रही हैं. हाल ही में मलयालम एक्टर जयसूर्या ने अपने खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर रिएक्शन दिया है. रविवार को अपने जन्मदिन के मौके पर जयसूर्या ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वे इन दावों के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे. 

उन्होंने ये भी बताया कि वे अभी अमेरिका में अपने परिवार के साथ हैं और जैसे ही उनका काम पूरा होगा, वे केरल लौट आएंगे. जयसूर्या ने आरोपों पर चुटकी लेते हुए उन लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उनके जन्मदिन को ‘दर्दनाक’ बना दिया. हाल ही में जयसूर्या ने अपने फेसबुक पर अपना बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने वाले, समर्थन करने वाले और हमेशा मेरे साथ खड़े रहने वाले सभी लोगों का दिल से धन्यवाद'. जयसूर्या का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. 

खुद पर लगे यौन उत्पीड़न आरोपों पर क्या बोले जयसूर्या

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं अपनी कुछ निजी जिम्मेदारियों की वजह से पिछले एक महीने से अपने परिवार के साथ अमेरिका में हूं. इस दौरान मेरे खिलाफ दो झूठे यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं, जो स्वाभाविक रूप से मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत परेशान करने वाले रहे हैं. इससे मुझे, मेरे परिवार को और उन सभी को गहरा धक्का लगा है जो मुझे करीब से जानते हैं'. उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने इस मामले को कानूनी तरीके से आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है. मेरी लीगल टीम अब आगे की सारी कार्यवाही संभालेगी'. 

इस महीने OTT पर खूब मचेगा धमाल, स्ट्रीम होंगी ये 6 जानदार फिल्में-वेब सीरीज; एक का तो बेसब्री से हो रहा इंतजा

आरोप लगाने वालों पर कानूनी कार्यवाही करेंगे जयसूर्या

उन्होंने अपने बयान में आगे लिखा, 'कुछ लोग बिना सोचे-समझे झूठे आरोप लगाना बहुत आसान समझते हैं. मैं बस यही चाहता हूं कि लोग समझें कि झूठे उत्पीड़न के आरोप का सामना करना भी उतना ही तकलीफदेह होता है, जितना कि असल में उत्पीड़न होना. झूठ अक्सर सच से तेज़ी से फैलता है, लेकिन मुझे विश्वास है कि आखिर में सच की ही जीत होगी'. उन्होंने पोस्ट के आखिर में लिखा, 'मैं अपना काम पूरा करते ही वापस आ जाऊंगा. मेरी बेगुनाही साबित करने के लिए सभी कानूनी कार्यवाही जारी रहेगी'.

बोले- जिन्होंने पाप नहीं किया है, उन्हें पत्थर फेंकने दें...

उन्होंने लिखा, 'मुझे हमारी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. इस जन्मदिन को सबसे दर्दनाक बनाने में योगदान देने वालों का शुक्रिया. जिन्होंने पाप नहीं किया है, उन्हें पत्थर फेंकने दें, लेकिन केवल उन पर जिन्होंने पाप किया है'. बता दें, जयसूर्या के खिलाफ यौन उत्पीड़न के दो मामलों में शिकायत दर्ज की गई है. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है, जो किसी महिला की इज्जत को ठेस पहुंचाने से जुड़ी है. उन पर शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार का आरोप भी लगाया गया है.

Read More
{}{}