trendingNow11318218
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बेटे की वजह से फिर एक साथ नजर आए Arbaaz Malaika, क्या अर्जुन कपूर का कटेगा पत्ता

Arbaaz Malaika Video: हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वो अपने बेटे के अलावा अपने एक्स पति यानी अरबाज खान के साथ नजर आ रही हैं.  

अरबाज मलाइका
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 25, 2022, 11:38 AM IST

Arbaaz Khan Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बेटे से बहुत प्यार करती हैं और अगर उनका बेटा देश में होता है तो वो अक्सर अपनी मां के साथ ही होता है. मलाइका और अरहान (Arhaan Khan) के बीच की बॉन्डिंग भी काफी स्ट्रॉन्ग है और दोनों एक-दूसरे को काफी सम्मान भी देते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने एक्स पति यानी अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ खड़ी हैं और इन दोनों के साथ बेटा अरहान भी नजर आ रहा है. वीडियो देखकर लग रहा है कि दोनों अरहान को छोड़ने आए हैं.

बेटे के कारण साथ आए अरबाज मलाइका

हाल ही में एयरपोर्ट से अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा और  दोनों के बेटे अरहान खान का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दोनों अपने बेटे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है दोनों अपने बेटे अरहान की वजह से एक साथ आए हैं. आपको बता दें, अरहान विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं और इन दिनों वो वेकेशन पर मुंबई आए हुए थे और अब उनके वीडियो को देखकर  लग रहा है कि अब वो वापस अपनी पढ़ाई के लिए जा रहे हैं.

 

 

टूटी 19 साल की शादी

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी. ये कोई अरेंज मैरिज नहीं थी बल्कि दोनों ने एक दूसरे को अच्छी तरह जानने समझने के बाद शादी का फैसला लिया था. 5 साल तक डेटिंग करने के बाद मलाइका और अरबाज ने हमेशा साथ रहने का वादा एक दूसरे  से किया. शादी के बाद 19 साल तक दोनों साथ रहे लेकिन फिर एक झटके में ही इनका रिश्ता बिखर गया.

तलाक के बाद हुआ अफेयर

2017 में तलाक हुआ था और 2018 में ये खबर आने लगी थीं कि मलाइका और अर्जन कपूर रिलेशनशिप में हैं. शुरुआत में इन्होंने इस रिश्ते को छिपाने की लाख कोशिश की लेकिन प्यार छिपाए नहीं छिपता. कहा जाता है कि इनके प्यार का आगाज 2017 में ही हो गया था. यानि अरबाज से रिश्ता खत्म होते ही मलाइका की जिंदगी में आ गए थे अर्जुन. हालांकि, अब अरबाज की जिंदगी में जॉर्जिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}