trendingNow11376733
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Hotness Alert: आगे से डीपनेक और नीचे से जालीदार थी मलाइका की ये ड्रेस, कट में से दिखाया कयामत सा हुस्न

Malaika Arora Bold Photos: मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. मलाइका का ये फोटोशूट जंगली थीम पर आधारित है.

Hotness Alert: आगे से डीपनेक और नीचे से जालीदार थी मलाइका की ये ड्रेस, कट में से दिखाया कयामत सा हुस्न
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 02, 2022, 01:28 PM IST

Malaika Arora Latest Photoshoot: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और एक्ट्रेस अपना खूबसूरत अंदाज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने ये फोटोशूट मसाला नाम की एक मैग्जीन के लिए कराया है. इस फोटोशूट में मलाइका की अदाओं के साथ साथ उनकी ड्रेसेज भी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की तस्वीरें 

मलाइका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अक्सर वह अपना सिजलिंग अवतार फैंस के साथ शेयर करना भी नहीं भूलतीं. अब मलाइका ने लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इस बार वह काफी अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं. मलाइका के इस लुक को देखकर काफी हद तक जंगल थीम वाली फीलिंग आ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masala! (@masalauae)

बेहद हॉट दिख रही हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने इस फोटोशूट के दौरान मोनोकिनी टॉप और नेट वाली फिटेड पैंट पहनी हैं. उनकी इस ड्रेस पर बेले लपेटे हुए पत्ती वाले डिजाइन से कारीगरी की गई है. मलाइका ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masala! (@masalauae)

उन्होंने यहां न्यूड मेकअप किया है स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस जितनी फिट दिख रही हैं उससे कई ज्यादा हॉट भी लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masala! (@masalauae)

फैंस के बीच वायरल हुआ मलाइका का लुक

अब मलाइका के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटों में उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स चुके हैं. फैंस उन्हें हॉट और गॉर्जियस बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, अर्जुन कपूर सहित कई मशहूर हस्तियों ने इन फोटोज को लाइक किया है.

Read More
{}{}