trendingNow11434819
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Moving With Malaika: अर्जुन कपूर से शादी नहीं बल्कि रियलिटी शो को मलाइका ने कहा ‘हां’, इस वजह से है खास!

Malaika Arora New Show: कुछ घंटे पहले मलाइका की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खूब हलचल मचाई. देखकर लगा कि बस अब मलाइका ने दूसरी बार दुल्हन बनने की तैयारी कर ली है. लेकिन कुछ ही घंटों बाद अब मलाइका ने अपनी ‘हां’ की असल वजह बता दी है. 

मलाइका अरोड़ा (फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 10, 2022, 04:03 PM IST

Malaika Arora News: मलाइका अरोड़ा फैंस के दिलों से खेल रही हैं. कर रही हैं उनके साथ शरारत. अगर ये सच नहीं तो भला सोशल मीडिया पर ऐसा मजाक वो क्यों कर रही हैं. पहले ‘हां’ कहती हैं और बाद में बताती है उस हां की वजह. जिससे टूट जाते हैं उनके चाहनेवालों के दिल. कुछ घंटों पहले मलाइका की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खूब हलचल मचाई थी. लोगों को उनकी हां देखकर लगा कि वो शादी करने के लिए तैयार हैं और अब अर्जुन दूल्हा बन जाएंगे. लेकिन कुछ समय बाद ही उन्होंने इस ‘हां’ के पीछे की असल कहानी बताई है. 

अर्जुन से शादी नहीं रियलिटी शो करने जा रहीं मलाइका
मलाइका अरोड़ा ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है जो काफी दिलचस्प लग रही है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वो रियलिटी शो करने जा रही हैं जिसका नाम है Moving With Malaika. ये रियलिटी शो हॉटस्टार पर 5 दिसंबर से स्ट्रीम होगा जो कई मायनों में खास भी होने वाला है. मलाइका के मुताबिक शो में उनकी ऐसी साइड देखने को मिलेगी जो पहले उनके चाहनेवालों ने नहीं देखी होगी. खासतौर से उनकी निजी जिंदगी में झांकने का मौका मिलेगा. शो उन्हीं पर बेस्ड होगा. लिहाजा इसे लेकर मलाइका काफी एक्साइटेड हैं. 

अर्जुन कपूर से शादी के भी हैं चर्चे
भले ही अभी मलाइका ने अपने फैंस को थोड़ा निराश कर दिया हो लेकिन खबर है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस मलाइका और अर्जुन इसे एक कदम आगे ले जाना चाहते है. खबर है कि इन्होंने अब शादी को लेकर सोचना शुरू कर दिया है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस वेडिंग सीजन ये कपल भी शादी की कसमें वादे ले सकता है. फिलहाल दोनों अपने डेटिंग पीरियड को काफी इन्जॉय कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}