trendingNow12311028
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या अर्जुन संग ब्रेकअप की अफवाहों पर मलाइका ने लगा रहीं मुहर? पैप्स को IGNORE करती नजर आईं एक्ट्रेस

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्टर ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया, लेकिन मलाइका ने उनको बर्थडे विश तक नहीं, जिसके बाद अब एक्ट्रेस पैप्स को भी इग्नोर करती नजर आईं.

Malaika Arora Viral Video
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 27, 2024, 06:14 PM IST

Malaika Arora Viral Video: मलाइका अरोड़ा पिछले 5 साल से खुद से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हालांकि, आए दिन दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें भी तेजी से फैलती हैं. पिछले साल 2023 में भी दोनों के ब्रेकअप की अफवाहों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, जिसके बाद दोनों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था, जिसके बाद इस साल 2024 में भी उनके ब्रेकअप की खबरें आती रही हैं. वहीं, इस बार इस मामले ने थोड़ी तुल पकड़ ली है, जिसके पीछे की वजह है एक्टर का जन्मदिन. 

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर मलाइका न तो उनकी बर्थडे पार्टी में नजर आईं और न ही उन्होंने एक्टर को बर्थडे विश किया, जिसके बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि इस बार दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. इसी बीच सोशल मीडिया पर मलाइका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैप्स को इग्नोर करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी गाड़ी के अंदर बैठी हैं, जबकि पैप्स बाहर की और से उनकी फोटो-वीडियो लेते नजर आ रहे हैं. 

ब्रेकअप की खबरों पर मलाइका की चुप्पी 

वीडियो में मलाइका पैप्स की ओर देखती भी नहीं है. हालांकि, अपने ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर न तो मलाइका और न ही अर्जुन कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. इन अफवाहों की शुरुआत भी अर्जुन के बर्थडे से हुईं, जहां मलाइका ने एक्टर को बर्थडे विश करने की जगह एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, 'मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जिन पर मैं अपनी आंखें बंद करके और अपनी पीठ मोड़कर भरोसा कर सकती हूं'. वहीं, अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी के कई इनसाइड वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

डायरेक्टर्स के कैमियो से भरी पड़ी है प्रभास की Kalki 2898 AD! राजामौली के बाद इस निर्देशक की दिखी झलक; वायरल हो रहा Video

अर्जुन की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखीं मलाइका

हालांकि, उन वीडियो में मलाइका की मौजूदगी का कोई संकेत नहीं मिला. पार्टी में वरुण धवन, संजय कपूर, महीप कपूर और जान्हवी कपूर बर्थडे बॉय के लिए चीयर करते नजर आए, लेकिन मलाइका कहीं नजर नहीं आईं. इस साल की शुरुआत में भी अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की अफवाहों ने सुर्खियों बटोरी थी, न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने पिंकविला को बताया था कि दोनों का रिश्ता बहुत खास था और दोनों एक-दूसरे के दिलों में खास जगह बनाए रखेंगे, लेकिन अब उन्होंने अलग होने का फैसला किया है. 

Read More
{}{}