trendingNow12018017
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Video: मलाइका अरोड़ा खिंचवा रही थी फोटो, तभी फैन ने किया कुछ ऐसा; खुला रह गया पीछे खड़े बॉडीगार्ड का मुंह

Malaika Arora के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं. तभी फैन कुछ ऐसा कर देता है कि उनका बॉडीगार्ड हैरान रह जाता है.

मलाइका अरोड़ा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Dec 19, 2023, 12:21 PM IST

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा डाउन टू अर्थ रहती हैं. आए दिन वो फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाती हैं. लेकिन हाल ही में मलाइका जैसे ही 'झलक दिखलाजा' के सेट के बाहर पहुंचीं तो फैन ने एक्ट्रेस के ऐसी जगह पर हाथ रख दिया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मलाइका तो वीडियो में हंसती मुस्कुराती पोज देती नजर आईं लेकिन उनके बॉडीगार्ड का मुंह खुला का खुला रह गया. 

झलक के सेट के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) रेड कलर की साड़ी में झलक के सेट के बाहर स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस को देखकर उनका एक फैन उनके साथ पोज क्लिक करवाने तुरंत आ गया. एक्ट्रेस ने भी फैन को अच्छी से डील किया और उसके साथ मुस्कुराते हुए पोज दिए. लेकिन इस दौरान फैन ने कुछ ऐसा कर दिया कि वीडियो में खड़े उनके बॉडीगार्ड का मुंह खुला का खुला रह गया. 

 

 

फैन ने क्या किया ऐसा?
वीडियो में आप देखेंगे कि ये फैन जैसे ही आया तो इसने मलाइका अरोड़ा की कमर पर हाथ रखकर पोज देने लगा. ये देखकर ब्लैक कपड़ों में पीछे खड़ा बॉडीगार्ड शॉक्ड हो गया. एक बॉडीगार्ड तुरंत आया और उसने फैन का मलाइका की कमर से हाथ हटाया. अब मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

झलक शो कर रहीं जज

मलाइका अरोड़ा 'झलक दिखलाजा सीजन 11' को जज कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका को इस शो के एक एपिसोड के करीबन 15 लाख मिलते हैं. यानी कि हफ्ते में 30 लाख रुपये लेती हैं. आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा लंबे वक्त से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. आए दिन अर्जुन के साथ स्पॉट होती रहती हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर करती रहती हैं

 

Read More
{}{}