trendingNow12357371
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर चुप रहने की वजह का Mahesh Bhatt ने किया खुलासा, बोले- 'कमजोरी नहीं...'

Mahesh Bhatt News: फिल्ममेकर महेश भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर रिएक्ट नहीं करने की वजह बताई है. महेश भट्ट का कहना है उनकी चुप्पी उनकी च्वाइस है. 

महेश भट्ट
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 28, 2024, 07:55 PM IST

Mahesh Bhatt on Social Media Trolling: दिग्गज फिल्ममेकर और आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट अपनी बेहतरीन डायरेक्शन के साथ-साथ बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं. महेश भट्ट पर्सनल, प्रोफेशनल लाइफ से लेकर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर बेबाक विचार रखते हैं. जिसकी वजह से वह कई बार ट्रोल भी होते हैं, लेकिन महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) कभी भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का जवाब नहीं देते हैं. वहीं अब हालिया इंटरव्यू में महेश भट्ट ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर बात की है और अपनी चुप्पी की वजह का भी खुलासा किया   है. 

सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर महेश भट्ट क्यों रहते  हैं चुप?

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Movies) ने हाल ही में जूम को इंटरव्यू दिया है, जहां फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर चुप्पी साधने की वजह पर कहा- 'उनकी चुप्पी उनकी ताकत का संकेत है, उनकी कमजोरी का नहीं.' महेश भट्ट ने आगे भगवान कृष्ण की एक बात का जिक्र किया- 'निष्क्रियता ही क्रिया है. जब मैंने कोई काम नहीं करने का निर्णय किया, तो वही क्रिया थी. ट्रोल या मेरे विरोधी जानते थे कि मैं कायरता से नहीं, बल्कि ताकत से आया हूं. मैं डरपोक शख्स नहीं हूं.' महेश भट्ट ने साथ ही कहा- 'चुप रहने का उनका फैसला जानबूझकर लिया गया है, जो डर की जगह आत्मविश्वास से आया है.' 

कभी राजेश खन्ना की कार को Kiss करती थीं लड़कियां, डाउनफॉल पर...एक्टर ने खोली इंडस्ट्री की काली सच्चाई 

किसी डर की वजह से नहीं है चुप्पी!

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt News) ने वर्चुअल वर्ल्ड की जरूरत से ज्यादा वैल्यू को क्रिटिसाइज करते हुए कहा- 'मेरी चुप्पी मेरी च्वाइस है, किसी डर के परिणामों की वजह से नहीं है. क्या परिणाम होंगे? वर्चुअल वर्ल्ड अब असल दुनिया से ज्यादा वैल्यू वाली होती जा रही है. मैं इसको सब्सक्राइब नहीं करता.' महेश भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्ममेकर ने 'राज', 'मर्डर', 'जहर', 'कलयुग', 'गैंगस्टर', 'वो लम्हें', 'जन्नत' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. अब महेश भट्ट अपने डायरेक्शन की आखिरी फिल्म 'सड़क 2' जल्द ही लेकर आने वाले हैं. 

'मेरे साथ गलत किया...', Bigg Boss OTT 3 से बाहर आते ही गांव की शिवानी का फूटा गुस्सा, अरमान पर लगाया बड़ा आरोप 

Read More
{}{}