trendingNow12144651
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Maharani 3 Twitter Review: दमदार अदाकारी के साथ 'रानी भारती' की वापसी; यहां पढ़ें लोगों को कैसी लगी 'महारानी 3'

Maharani 3 X Review: हुमा कुरैशी स्टारर 'महारानी' सीरीज का सीजन 3 फाइनली ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गया है. एक बार फिर 'महारानी 3' में हुमा कुरैशी ने अपनी दमदार अदाकारी से लोगों को इंप्रेस कर दिया है. आइए, यहां जानते हैं सोशल मीडिया पर 'महारानी 3' के बारे में लोग क्या कह रहे हैं.

महारानी 3 ट्विटर रिव्यू
Stop
Prachi Tandon|Updated: Mar 07, 2024, 09:49 AM IST

Maharani 3 Review in Hindi: महारानी वेब सीरीज का सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर 8 एपिसोड के साथ दस्तक दे गया है. महारानी 3 की कहानी वहीं से शुरू हो रही हैं, जहां दूसरा सीजन खत्म हुआ था. अपने पति और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री भीमा भारती की हत्या के आरोप में रानी भारती जेल पहुंची दिखाई दे रही हैं...लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि उन्हें जेल से बाहर आना ही पड़ता है. महारानी का सीजन 3 शराब कांड पर फोकस किया गया है. महारानी 3 के ओटीटी पर आते ही सोशल मीडिया पर इसके चर्चे शुरू हो गए है.

महारानी 3 को मिल रहीं खूब तारीफें

महारानी 3 में एक बार फिर से हुमा कुरैशी की दमदार अदाकारी देखने को मिल रही है. महारानी 3 को लेकर एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- रानी भारती इज बैक...राइज-रुल-रिवेंज. तो दूसरे ने लिखा- हुमा कुरैशी ने कमाल कर दिया...पूरा सीजन खत्म कर दिया...बेहतरीन परफॉर्मेंस. तो एक ने इस सीजन को सबसे बड़ा बता दिया है.  

सुभाष कपूर के काम की हो रही तारीफ

महारानी वेब सीरीज के डायरेक्टर सुभाष कपूर को भी सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा- कुछ नजरअंदाज करने के बाद, सुभाष कपूर और उनकी टीम ने महारानी सीजन 3 में बहुत मेहनत की है. पहले दो एपिसोड कहानी को आगे लेकर जाते हैं, फिर आगे की कहानी एक्साइटमेंट बढ़ाती है...'   

महारानी 3 में एक बार फिर से अच्छा डायरेक्शन, सिनेमेटोग्राफी और बेहतरीम बैकग्राउंड म्यूजिक देखने को मिल रहा है. सीरीज में हुमार कुरैशी के साथ, सोहम शाह, अमित सियाल, विनीत कुमार, कानी कुश्रुत और दिब्येंदु भट्टाचार्य कमाल परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं.

Read More
{}{}