trendingNow11805964
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ Madhuri Dixit ने दिया था किसिंग सीन, हमेशा रहा पछतावा!

Madhuri Dixit Kissing Scene: एक्ट्रेस की मानें तो वे एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से थीं और उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि फिल्म इंडस्ट्री कैसे चलती है. माधुरी की मानें तो यही वजह रही जिसके चलते वे किसिंग सीन के लिए मना नहीं कह सकी थीं.

20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ Madhuri Dixit ने दिया था किसिंग सीन, हमेशा रहा पछतावा!
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 02, 2023, 05:20 AM IST

Madhuri Dixit Movies: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नाम 80-90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस में शुमार होता है. एक्ट्रेस को उनके फैन्स प्यार से ‘धक-धक गर्ल’ कहकर भी बुलाते हैं. माधुरी ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है जिनमें- बेटा, अंजाम, साजन, खलनायक, कोयला, हम आपके हैं कौन, दिल तो पागल है आदि शामिल हैं. हालांकि, माधुरी की एक फिल्म ऐसी भी थी जिसमें फिल्माए गए एक सीन के चलते उनकी बहुत किरकिरी हुई थी. क्या था पूरा मामला आइये आपको बताते हैं. 

फिल्म दयावान में माधुरी का किसिंग सीन और विवाद 

यह पूरा मामला साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ का है. फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना (Vinod Khanna) मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में माधुरी और विनोद खन्ना के ऊपर एक किसिंग सीन फिल्माया गया था, उम्र में 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देना माधुरी को बहुत महंगा पड़ा था. असल में 80 के दौर में एक्ट्रेस स्क्रीन पर किसिंग सीन देने से बचती थीं, तब ये बहुत बड़ी बात हुआ करती थी. हालांकि, जब माधुरी ने किसिंग सीन दिया तो खलबली मच गई, एक तरफ तो इस फिल्म को खूब पब्लिसिटी मिली वहीं माधुरी की जमकर आलोचना भी हुई. 

माधुरी ने बताई किसिंग सीन के पीछे की कहानी 

एक्ट्रेस की मानें तो वे एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से थीं और उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि फिल्म इंडस्ट्री कैसे चलती है. माधुरी की मानें तो यही वजह रही जिसके चलते वे किसिंग सीन के लिए मना नहीं कह सकी थीं. हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद खुद माधुरी को समझ आ गया था कि यह सीन फिल्म में ज़बरदस्ती जोड़ा गया था. कहते हैं फिल्म दयावान के बाद माधुरी ने दोबारा किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिया था.

Read More
{}{}