trendingNow11835582
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Sunny Deol की इस फिल्म में माधुरी दीक्षित ने निभाया था ऐसा किरदार, रिलीज होते ही हुईं शर्मिंदा!

Madhuri Dixit की सालों पहले रिलीज हुई इस फिल्म का पछतावा आज भी उन्हें होगा. फिल्म में एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन दिए थे और फिल्म से कई सीन्स भी कट हो गए थे. जानिए ये फिल्म कौन सी थी और इसमें उनके अपोजिट कौन से सितारे थे.

खुद को देख शर्मिंदा हो गई थीं माधुरी दीक्षित
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 22, 2023, 10:47 AM IST

Madhuri Dixit Sunny Deol: 90 के दशक में बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का जलवा था. उनकी ना केवल एक्टिंग पर फैंस मर मिटते थे बल्कि उनकी खूबसूरती और प्यारी मुस्कान को देखकर भी लोगों के दिलों में घंटी बज जाती थी. अपने बेहतरीन करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म करने वाली माधुरी दीक्षित को एक फिल्म का पछतावा आज भी होगा. ये वो फिल्म है जो तब आई थी जब उनकी पहली फिल्म सुपरहिट हुई थी.

'तेजाब' ने बनाया स्टार
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ अनिल कपूर के साथ आई 'तेजाब' ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया था. वो रातोंरात लाइमलाइट में आईं. इस फिल्म के बाद माधुरी की पॉपुलैरिटी भुनाने के लिए मेकर्स ने आनन-फानन में 'वर्दी' फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया.

 

दिए बोल्ड सीन्स और लगे कई कट
इस फिल्म में माधुरी के साथ सनी देओल (Sunny Deol) और जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे. इन दोनों बड़े सितारों के साथ जब माधुरी की फिल्म रिलीज हुई तो एक्ट्रेस को शर्मिंदगी का अहसास हुआ. इसकी पहली वजह फिल्म में उनके बोल्ड सीन्स और सीन पर लगे ढेरों कट ने उनका रोल फिल्म में काफी छोटा कर दिया.
 
'वर्दी' को लेकर होगा पछतावा
'तेजाब' फिल्म के बाद माधुरी दीक्षित के करियर की दूसरी बड़ी हिट फिल्म 'राम लखन' साबित हुई. ऐसे में 'तेजाब' और 'राम लखन' की सक्सेस के बीच जब माधुरी की फिल्म 'वर्दी' रिलीज हुई तो फिल्म के सीन्स कट होने पर काफी पछतावा हुआ. माधुरी दीक्षित की हिट फिल्मों की बात करें तो उसमें 'अंजाम','हम आपके है कौन', 'दिल तो पागल है', 'आजा नच ले' और 'हम तुम्हारे है सनम' शामिल हैं. माधुरी दीक्षित बीते कई सालों से सिनेमाजगत में राज कर रही हैं और अभी भी एक्टिव हैं. हालांकि अब फिल्मों के अलावा वेब सीरीज का भी रुख किया है. आखिरी बार एक्ट्रेस वेब सीरीज 'द फेम गेम' में नजर आई थीं.

Read More
{}{}