Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

माधुरी दीक्षित पर लगा बड़ा इल्जाम, ब्लैकलिस्ट पाकिस्तानी संग मिलाया हाथ; अब झेलनी पड़ रही फैंस की नफरत

Madhuri Dixit: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित को इन दिनों लगातार ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी पीछे का कारण भारत में ब्लैकलिस्ट एक पाकिस्तानी प्रमोटर के साथ आयोजित एक इवेंट का हिस्सा बनना. चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला?

Madhuri Dixit Trolling
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 29, 2024, 05:58 PM IST

Madhuri Dixit Trolling: माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की सबसे टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने सदाबहार अट्रैक्शन, बेहतरीन अभिनय और जबरदस्त डांस से आज भी फैंस को मंत्रमुग्ध कर देती हैं. उनको आज भी इंडस्ट्री में 'धक-धक गर्ल' के नाम से जाना जाता है, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस को अपने फैंस की नफरत और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस पर हाल ही में एक पाकिस्तानी प्रमोटर के साथ किसी इवेंट का हिस्सा बनने का आरोप लगा है, जो भारत में ब्लैकलिस्ट है. 

रिपोर्टों के मुताबिक, माधुरी दीक्षित ह्यूस्टन स्थित पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर रेहान सिद्दीकी द्वारा आयोजित किए जा रहे एक इवेंट के लिए सहयोग कर रही थीं, जिनका नाम भारत सरकार द्वारा ब्लैकलिस्ट किया गया है. साथ ही उन पर ISI के साथ संबंध होने का आरोप है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इवेंट के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए लगातार एक्ट्रेस की आलोचना कर रहे हैं. न्यूज 18 में छपी एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, माधुरी अगस्त 2024 में स्वतंत्रता दिवस के ठीक एक दिन बाद इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित की हो रही खूब आलोचना

इवेंट के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनकी खूब आलोचना हो रहा है. इसी पोस्टर पर फेमस कम्युनिस्ट और पॉलिटिकल कमेंटेटर सुनंदा वशिष्ठ ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर इसको लेकर अपने विचार साझा किए हैं. उन्होंने लिखा, '@MadhuriDixit को एक पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर के साथ सहयोग करते हुए देखकर हैरानी हुई, जो भारतीय एजेंसियों के रडार पर रहा है और जिसे भारत सरकार ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है'. उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. 

अक्षय कुमार की इस फिल्म का बन रहा भोजपुरी रीमेक! खेसारी लाल संग पर्दे पर रंग जमाएंगी ‘बिग बॉस’ फेम अर्शी खान

इवेंट रद्द करने का किए आग्रह

सुनंदा वशिष्ठ ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'गृह राज्य मंत्री @kishanreddybjp ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि ह्यूस्टन स्थित पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर, रेहान सिद्दीकी को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है और उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों से उनके साथ काम न करने का अनुरोध किया था'. पोस्ट में उन्होंने माधुरी दीक्षित पर भी निशाना साधा है कि उन्होंने किसी ऐसे इंसान के साथ इवेंट में भाग लिया है जो ब्लैक लिस्टेड है और उन्होंने उनसे कार्यक्रम रद्द करने का आग्रह भी किया.

{}{}