Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Madhubala Biopic: फिर बड़ी स्क्रीन पर लौटेंगी 'मधुबाला', बायोपिक का हुआ ऐलान

वेटरन एक्ट्रेस Madhubala को लेकर बड़ी खबर है. महज 36 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुकीं मधुबाला पर अब बायोपिक बन रही है. इसका ऐलान सोशल मीडिया पर किया गया. 

मधुबाला
Stop
Shipra Saxena|Updated: Mar 15, 2024, 03:42 PM IST

Madhubala Biopic: मधुबाला ( Madhubala) की जिंदगी को बड़े पर्दे पर उतारने की कमान फिल्ममेकर जसमीत के रीन (Jasmeet K Reen) ने संभाल ली हैं. ये वहीं निर्देशक हैं जिन्होंने आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' को डायरेक्ट किया था. इस बात का आधिकारिक तौर पर ऐलान सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोड्यूसर्स ने किया है. इस खबर के आते ही फैंस काफी खुश है और इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मधुबाला की सिस्टर करेंगी को-प्रोड्यूस
मधुबाला की इस मचअवेटेड बायोपिक को उनकी बहन मधुर बृज भूषण, अरविंद कुमार मालवीय के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस कर रही हैं. इस बायोपिक का निर्माण मधुबाला वेंचर्स के तहत किया जाएगा. इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए सोनी पिक्स फिल्म ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो के साथ पोस्ट किया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Pictures Films India (@sonypicsfilmsin)

 

कौन निभाएगा लीड रोल?
फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा- 'हमें आपको ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम लोग वेटरन एक्ट्रेस मधुबाला पर बायोपिक बना रहे हैं. आप भी इस बेहतरीन एक्ट्रेस के शानदार सफर को देखने के लिए तैयार हो जाइए.' हालांकि इस फिल्म मधुबाला का रोल कौन सी एक्ट्रेस निभाएंगी ये अभी तक रिवील नहीं हुआ है. 

वो एक्ट्रेस, जिसने लाल दुपट्टा ओढ़कर मचा दी थी सनसनी; अब कहां है?

एक्टिंग और खूबसूरती में मधुबाला लाजवाब
मधुबाला ने हिंदी सिनेमाजगत में अपने काम से ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी लोग उनकी तारीफ करते हैं. मधुबाला जितनी प्रोफेशन लाइफ बेहतरीन थी उनकी निजी लाइफ उतनी ही दर्द भरी. एक्ट्रेस की जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया कि उन्हें दिल की बीमारी के अलावा की बीमारियों ने जकड़ लिया था. इसके बाद उनका निधन 1969 में महज 36 साल की उम्र में हो गया. फिल्मों की बात करें 'मुगल-ए-आजम', 'मिस्टर और मिसेज 55', 'काला पानी', 'चलती का नाम गाड़ी', 'महल', 'मधुबाला', 'अमर' और 'तराना' शामिल है.

{}{}