Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

लव सिन्हा के खिलाफ शुरू हुआ Online Campaign! सोनाक्षी-जहीर की शादी में न जाने पर छिड़ी बहस पर आया रिएक्शन

Luv Sinha: सोनाक्षी-जहीर की शादी को एक हफ्ता बीत चुका है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस बात पर बहस खत्म नहीं रहो रही कि बहन सोनाक्षी की शादी में भाई लव शामिल हुए थे या नहीं. इतना ही नहीं, इस बात को लेकर उनके खिलाफ 'ऑनलाइन कैम्पियन' तक शुरू हो चुका है. 

Luv Sinha On Online Campaign Against Him
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 30, 2024, 08:10 PM IST

Luv Sinha On Online Campaign Against Him: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने लगभग एक हफ्ते पहले 23 जून, 2024 को कोर्ट मैरिज की थी, जिसमें उनके परिवार के लोगों के साथ साथ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. दोनों की शादी उनके बांद्रा के अपार्टमेंट में हुई थी. शादी भले ही सादगी से हुई हो, लेकिन वीडियो और फोटोज ने सोशल मीडिया पर धमाल मजा दिया था, जिनको खूब पसंद किया गया था. 

इतना ही नहीं, दोनों ने शादी के बाद एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी दिया था. हालांकि, बहस इस बात पर छिड़ी हुई है कि सोनाक्षी और जहीर की शादी में भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा नजर नहीं आए. हाल ही में एक इंटरव्यू में लव सिन्हा ने जवाब देने के लिए समय भी मांगा था, जिसके बाद अब उन्होंने शादी के लगभग एक हफ़्ते बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है. ऑनलाइन चल रही अटकलों के बीच, लव सिन्हा ने आखिरकार इस बारे में बात की. 

'ऑनलाइन कैम्पियन' पर आया लव का रिएक्शन 

रविवार को सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अपनी बहन की शादी में न जाने की अफवाहों का जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. ऑनलाइन तेजी से इन अफवाहों को फैलाने वालों के खिलाफ उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ऑनलाइन कोई भी रिएक्शन उनके परिवार के लिए उनके डेडिकेशन को नहीं बदल सकती. उन्होंने कहा, 'मैंने शादी में न जाने का फैसला क्यों किया? मेरे खिलाफ झूठे आधार पर 'ऑनलाइन कैम्पियन' चलाया जा रहा है'. 

सोनाक्षी-जहीर की शादी के कुछ दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुए पिता शत्रुघ्न सिन्हा, बेटे लव सिन्हा ने बताई क्या है वजह?

'फैमिली पहले आती है...'

उन्होंने कहा, 'लेकिन इस तरह से 'ऑनलाइन कैम्पियन' चलाने से ये फैक्ट नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा परिवार हमेशा पहले आता है'. हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा शादी में उनके न शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर लव सिन्हा ने जवाब देने के लिए कुछ समय मांगा था. उन्होंने कहा था, 'प्लीज, एक-दो दिन का समय दें. अगर मुझे लगा कि मैं आपके सवालों का जवाब दे सकता हूं तो मैं उसके बाद जवाब दूंगा. सवाल पूछने के लिए धन्यवाद'. 

{}{}