trendingNow11747167
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Lust Stories 2 Trailer: लव के साथ लस्ट का तड़का,Tamannaah Bhatia-Vijay Varma की परफॉर्मेंस देगी झटका!

Lust Stories 2 Trailer Release: लस्ट स्टोरीज 2 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया. ट्रेलर वीडियो में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)- विजय वर्मा (Vijay Varma) का रोमांस आपको खूब एंटरटेन करने वाला है. 

लस्ट स्टोरीज 2
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 21, 2023, 11:57 AM IST

Lust Stories 2 Release Date: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. लस्ट स्टोरीज 2 में प्यार, इश्क के साथ-साथ लस्ट की कहानी को एक धागे में पिरोकर दिखाया गया है. लस्ट की इस नई कहानी में काजोल (Kajol) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की परफॉर्मेंस ने तो आग ही लगा दी है. दादी बनकर नीना गुप्ता ने जिस तरह से लस्ट को एक्सप्लेन किया है, वह तो कमाल ही है. लस्ट स्टोरीज 2 का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 29 जून को होगा. 

लस्ट स्टोरीज 2 के ट्रेलर ने मचाया धमाल!

लस्ट स्टोरीज 2 के ट्रेलर की शुरुआत में नीना गुप्ता (Neena Gupta Movies) बॉडी की सेक्शुअल जरुरतों पर बात करती दिखाई देती हैं. फिर एक झलक काजोल और मृणाल ठाकुर की दिखाई जाती है. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), विजय वर्मा, कुमुद मिश्रा, अंगद बेदी और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) समेत सभी कैरेक्टर्स का इंट्रोडक्शन होता है वहीं बैकग्राउंड में नीना गु्प्ता का वॉयसओवर सुनाई देता है. लस्ट स्टोरीज 2 के ट्रेलर में एक बार फिर से 4 कहानियां देखने को मिलती हैं जो अपनी-अपनी लाइफ के साथ लस्ट में डूबे दिखते हैं. 

कब रिलीज होगी फिल्म?

लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2 Trailer) एक बार फिर से लस्ट से भरी चार कहानियां लेकर 29 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. लस्ट स्टोरीज का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, आर. बाल्की और सुजॉय घोष ने किया है.लस्ट स्टोरीज 2 में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा (Vijay Varma Movies) की परफॉर्मेंस के साथ-साथ नीना गु्प्ता की दादीगिरी खूब लोगों को इंप्रेस कर रही है. बता दें, लस्ट स्टोरीज 1 में भी चार कहानियां दिखाई गई थीं, जिसमें राधिका आप्टे, भूमि पेडनेकर और नील भोपालम, कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने लीड रोल निभाया था. 

Read More
{}{}