trendingNow11768721
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Lust Stories 2: नेटफ्लिक्स को लगा झटका, क्यों लोगों ने लस्ट स्टोरीज 2 को नहीं देखा

Film Lust Stories 2: लस्ट स्टोरीज 2 नेटफ्लिक्स (Netflix India) के भारी-भरकम प्रचार के बावजूद दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाई. कई लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) में शिकायत की फिल्म में कोई ऐसी कहानी नहीं है, जिसे वाकई लस्ट स्टोरी (Lust Story) कहें. एक बार फिर साफ हो गया है कि कमजोर कंटेंट से दर्शकों का दिल नहीं जीता जा सकता...  

Lust Stories 2: नेटफ्लिक्स को लगा झटका, क्यों लोगों ने लस्ट स्टोरीज 2 को नहीं देखा
Stop
Ravi Buley|Updated: Jul 06, 2023, 07:46 PM IST

Lust Stories 2 Review: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) को तमाम प्रचार के बावजूद दर्शक नहीं मिल रहे हैं. फिल्म में तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) के हॉट सीन को लेकर रिलीज से पहले बहुत हल्ला मचा, लेकिन सोशल मीडिया में दर्शकों ने एक्ट्रेस की कड़ी आलोचना की. तमन्ना ने प्रमोशन के लिए जो वीडियो बनाया था कि अगर आप यह फिल्म देख रहे हों और तभी घर के बड़े-बुजुर्ग आ जाएं, तो फिल्म पॉज न करें क्योंकि फिल्म में लस्ट के अलावा भी बहुत कुछ है. यह बात भी फिल्म के लिए नेगेटिव साबित हुई. लेकिन अब जबकि फिल्म रिलीज हो चुकी है, इसके न देखे जाने की अन्य वजहें भी सामने आ गई है.

चार में से दो
लस्ट स्टोरीज 2 को मीडिया और सोशल मीडिया में कमजोर से लेकर औसत तक रिव्यू मिले हैं. ज्यादातर में यही कहा गया है कि फिल्म की चार में बमुश्किल दो कहानियां अच्छी हैं. सबसे ज्यादा तारीफ कोंकणा सेन शर्मा (Konkana Sen Sharma) द्वारा डायरेक्ट फिल्म द मिरर को मिली. जिसमें तिलोत्तमा शोम और अमृता सुभाष की मुख्य भूमिकाएं हैं. फिल्म एक घरेलू नौकरानी और फ्लैट की मालकिन की दमित यौन इच्छाओं को सामने लाती है. दूसरी फिल्म जो कुछ लोगों ने पसंद की वह कुमुद मिश्रा और काजोल (Kajol) की कहानी है. जिसमें काजोल ऐसी महिला के रोल में है, जो कभी जिस्म फरोशी के पेशे में थी मगर एक पुराने रईस ने उससे शादी करके घर बसा लिया.

शादी से पहले सेक्स
इन दो फिल्मों के अलावा बाकी दो फिल्में दर्शकों की उम्मीदों पर जरा भी खरी नहीं उतरीं. कई लोगों ने नीना गुप्ता स्टारर फिल्म की तीखी आलाचना की, जिसमें वह शादी से पहले अपनी युवा पोती और उसके होने वाले पति को सेक्स के लिए उकसा रही हैं. लोग आश्चर्य प्रकट कर रहे हैं कि यह फिल्म आर.बाल्कि जैसे डायरेक्टर की है. बताया जा रहा है कि फिल्म को पहले वीकेंड में केवल 4,200,000 घंटे के व्यू मिले हैं. ओटीटी की दुनिया में यह कमजोर परफॉरमेंस है. वास्तव में इस पूरी एंथोलॉजी में एक भी सही ढंग की लस्ट स्टोरी दर्शकों को नहीं मिली. उल्टे हुआ यह कि कई लोगों ने इसके बजाय लस्ट स्टोरी का पिछला सीजन देख लिया, जिसमें करण जौहर (Karan Johar) और अनुराग कश्यप जैसे निर्देशकों ने फिल्में बनाई थी.

 

Read More
{}{}