trendingNow11780671
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

हवा में घुला इश्क का जादू, Katrina Kaif और Vicky Kaushal इस कदर हुए स्पॉट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया. हाथों में हाथ डालकर दोनों शहर के बाहर जाते हुए दिखाई दिए.

हवा में घुला इश्क का जादू, Katrina Kaif और  Vicky Kaushal इस कदर हुए स्पॉट
Stop
Misha Singh|Updated: Jul 15, 2023, 12:47 PM IST

 Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बॉलीवुड के मोस्ट हैप्पनिंग कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौश की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती हैं. दोनों का साथ में बहुत कम स्पॉट किया जाता है लेकिन जब भी दोनों मीडिया के सामने एक साथ दिखाई देते है. उनके फैंस के लिए ये एक ट्रीट से कम नहीं होती. ऐसे में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया. हाथों में हाथ डालकर दोनों शहर के बाहर जाते हुए दिखाई दिए.  दरअसल, कैटरीना जल्द ही 40 साल की होने वाली है. इस खुशी में विक्की अपनी धर्मपत्नी कैटरीना का  40वां जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई से बाहर जाते हुए दिखाई दिए.

इस जगह हुए लव बर्ड स्पॉट

कैटरीना और विक्की का एयरपोर्ट वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में कैटरीना और विक्की कौशल हाथ पकड़कर एयरपोर्ट के एंटरेंस पर जाते नजर आ रहे हैं. एयरपोर्ट पर अंदर जाने से पहले दोनों ने मीडिया के लिए पोज किया. हमेशा की तरह कैटरीना बेहद खूबसूरत दिखाई दी. उन्होंने फ्लोरल कलर का फुल-स्लीव टॉप को डेनिम जिंस और व्हाइट कलर के स्नीकर्स के साथ कैरी किया. वहीं विक्की ने व्हाइट रंग की टी- शर्ट को ब्लैक कलर के जैकेट के साथ में कैरी किया. उन्होंने एक काली कैप भी पहन रखी थी. दोनों प्यार के पंक्षी का एयरपोर्ट लुक काफी कुल लग रहा था. 

अपनी फिल्म के साथ है दोनों तैयार

अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करे तो कैटरीना जल्द ही  एक्शन-थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म इस साल दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी. इसके अलावा कैटरीना की जोड़ी पहले बार विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की फिल्म मेरी क्रिसमस में नजर आएगी. वहीं विक्की कौशल ने अपनी आगामी फिल्म मेरे मेहबूब मेरे सनम की शूटिंग पूरी की है. ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होने वाली है. साथ ही विक्की कौशल सैम बहादुर में भी नजर आएंगे.

Read More
{}{}