trendingNow11784884
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सात समंदर पार परवान चढ़ रहा Aditya Roy Kapoor और Ananya Panday का इश्क, एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आए

 अन्नया पांडेय और आदित्य रॉय कपूर के इश्क की हवा तेजी से चल रही है. इन दिनों प्यार के ये पंक्षी पुर्तगाल में इश्क लड़ाने में मशरुफ है. 

सात समंदर पार परवान चढ़ रहा Aditya Roy Kapoor और Ananya Panday का इश्क, एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आए
Stop
Misha Singh|Updated: Jul 18, 2023, 12:53 PM IST

Ananya Panday and Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड की गलियारों में अभी तक अन्नया पांडेय और आदित्य रॉय कपूर के इश्क की सिर्फ अफवाहें उड़ रही थी लेकिन अब ये महज अफवाह नहीं सच्चाई बन चुकी है. दोनों स्टार कपल मैड्रिड, स्पेन मे एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंचे थे जहां उन्हें फैंस से रुबरु होते देखा गया. उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते देखा गया. हालांकि दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर अभी तक साथ में कोई तस्वीरें नहीं डाली है ना ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है. ऐसे में अन्नया और आदित्य का एक और तस्वीर पुर्तगाल के लिस्बन में एक रेस्तरां से सामने आई है. जहां दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं.

तस्वीरें हुई वायरल

अन्नया और आदित्य की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लेटेस्ट तस्वीर में आदित्य ब्लू शर्ट पहने अन्नया से बाते करते दिखाोई दे रहे हैं . वहीं अन्नया उनकी आंखों में देखकर मुस्कुरा रही है, एक्ट्रेस ने पिंक कलर के श्रग को व्हाइट टैंक टॉप के साथ कैरी किया है. दोनों काफी कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. आदित्य और अन्नया की वायरल तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. आदित्य की फीमेल फैंस का दिल टूट गया है. इन तस्वीरों पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है. एक यूजक ने कमेंट करते हुए लिखा, "उसकी आंखें." दूसरे ने कहा, "अनन्या बहुत प्यार में है, उसकी आंखें देखो." एक और ने कहा, "आँखें कभी झूठ नहीं बोलतीं."

इन फिल्मों में आएंगे नजर?

अगर दोनों के वर्कफ्रंट की करे तो अनन्या जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी. वहीं इसी के साथ उनके पास सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ खो गए हम कहां है और इसके साथ ही वो जल्द ही एक वेब शो में दिखाई देंगी जिसका नाम कॉल मी बे है. वहीं आदित्य रॉय को हाल ही में द नाइट मैनेजर 2 और एक क्राइम थ्रिलर फिल्म गुमराह में देखा गया था. इसी के साथ वो जल्द ही 
वो 'मेट्रो...इन डिनो' में दिखाई देंगे.

Read More
{}{}