trendingNow11743763
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Entertainment News​ Live Update: 'आदिपुरुष' पर हर तरफ मचा बवाल, मुंबई में करण देओल का हुआ शानदार रिसेप्शन, बॉलीवुड-टीवी जगत की पल-पल अपडेट

Entertainment News​ Latest Updates: Adipurush पर मचे बवाल के अलावा करण देओल की शादी और रिसेप्शन पार्टी, सलमान खान के 'बिग बॉस ओटीटी 2' शो से लेकर बॉलीवुड, टेलीविजन और भोजपुरी इंडस्ट्री की खबरों का पल-पल का अपडेट आपको यहां मिलेगा.

एंटरटेनमेंट लाइव अपडेट
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 19, 2023, 02:07 PM IST
LIVE Blog

Entertainment News​ Latest Updates: मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) सिनेमाघरों के रिलीज होते ही बवाल मचा हुआ है. इस फिल्म के डायलॉग्स को लोग छपरी टाइप और वीएफएक्स को घटिया बता रहे हैं. वहीं फिल्म को आज ही रामायण कहे जाने पर भी लोगों का गुस्सा फूट लगा है. इतना ही नहीं फिल्म को काठमांडू में बैन कर दिया गया है तो सेलेब्स भी मूवी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. इसके अलावा करण देओल की शादी और फिर रिसेप्शन की फोटोज वीडियो छाए हुए हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हर खबर का अपडेट आपको यहां मिलता रहेगा. फिर चाहे बात सलमान खान (Salman Khan) के नए शो बिग बॉस ओटीटी 2 की रहे या फिर उर्फी जावेद (Urfi Javed) के नए स्टाइल की, बॉलीवुड-टॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री, भोजपुरी सिने जगत की हर खबर आपको यहां मिलेगी.

 

[object Object]
Read More
{}{}