Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood News Live: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की अस्पताल से पहली PHOTO, शत्रुघ्न सिन्हा का अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद विवाद पर ट्वीट

Bollywood News in Hindi: सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर जहीर इकबाल का क्यूट वीडियो शेयर किया है. तो वहीं सैफ अली खान ने लेटेस्ट इंटरव्यू में सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट होने की बात कबूल की है.

बॉलीवुड न्यूज
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 02, 2024, 12:38 AM IST
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल की शादी की फोटोज और वीडियोज अभी खत्म नहीं हुई थीं कि एक्ट्रेस ने अपने पति का एक नया क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है. नए वीडियो में सोनाक्षी के सैंडल, जहीर अपने हाथ में उठाकर चलते नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी और जहीर का नया वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.तो वहीं सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने सीक्रेट इंस्टाग्राम होने की बात का खुलासा किया है. सोनाक्षी-जहीर के वीडियो और सैफ अली खान के सीक्रेट इंस्टाग्राम के साथ-साथ बिग बॉस ओटीटी 3 से पायल मलिक का एविक्शन खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है...इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

{}{}